Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Robbery: करोलबाग मार्केट से मोबाइल पुर्जों की दुकान से 1.5 करोड़...
Delhi Robbery:

नई दिल्ली। देश की राजधानी यानी दिल्ली का सबसे मशहूर इलाका करोलबाग मार्केट से डकैती का एक मामला सामना आया है। जहां बदमाशों ने एक मोबाइल पुर्जों की दुकान में घुसकर डेढ़ करोड़ रुपये की डकैती को अंजाम दिया है। यह वारदात शुक्रवार रात की है जब छह बदमाश 3 बाइक पर सवार होकर आए और दुकान के कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी दी। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं और पुलिस बदमाशों की जांच में जुटी है।

डेढ़ करोड़ रुपये लेकर फरार हुए बदमाश 

दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि करोलबाग की आर्य समाज रोड पर एक इमारत की दूसरी मंजिल पर उसकी मोबाइल कल-पुर्जे की दुकान है। शुक्रवार रात दुकान के मालिक अन्य कर्मचारी के साथ दुकान पर मौजूद थे रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक से चार हथियारबंद बदमाश दुकान में घुस गए और डेढ़ करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों के चले जाने के बाद एक कर्मचारी ने पुलिस को फोन कर के इसकी सूचना दी।

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस 

इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। जिसे देख पता चला कि छह बदमाश तीन बाइक पर सवार होकर डकैती को अंजाम देने के लिए आए थे। जिसमें से चार बदमाश दुकान के अंदर गए थे, जबकि दो नीचे ही मौजूद थे। इन सब के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: मेट्रो ट्रैक के निरीक्षण के लिए ट्रैक पर लगाए जा रहें सेंसर, खराबी होते ही मिलेगी ऑनलाइन जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular