Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi: सरोजनी नगर मार्केट में रूसी यूट्यूबर से बदसलूकी, छिछोरे ने पार की...

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली के सरोजिनी नगर मार्केट में एक रूसी यूट्यूबर को दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है। महिला बाजार से लाइव स्ट्रीम कर रही थी, तभी एक युवक आया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा. वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवक की इस हरकत से काफी नाराज हैं।

यूट्यूबर से हुई बदसलूकी

एक रूसी महिला यूट्यूबर को दिल्ली में दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा है। वह यहां के मशहूर स्ट्रीट मार्केट सरोजिनी नगर में ब्लॉगिंग कर रही थीं, तभी एक युवक ने महिला के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला युवक से छुटकारा पाना चाहती थी, लेकिन वह यूट्यूबर को अपना दोस्त बनाने पर अड़ा रहा। एक महिला यूट्यूबर ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा चरम पर है। लोगों द्वारा युवक को जमकर डांटने के बाद यूट्यूबर ने ऐसी हरकत के लिए माफी मांगी है।

युवक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

रूसी महिला का नाम कोको है। भारत में उनका यूट्यूब पर कोको नाम से चैनल है। हाल ही में वह सरोजिनी नगर मार्केट से अपने चैनल पर लाइव थीं। इसी दौरान एक युवक उसके साथ चलने लगा। तब उन्होंने कहा था कि वह रोजाना उनके वीडियो देखते हैं। यह सुनकर पहले तो कोको खुश हो गई। लेकिन अगले ही पल वह बदतमीजी करने लगा। युवक ने कोको से कहा- ‘तुम बहुत सेक्सी हो। क्या आप मेरी दोस्त बनना चाहेंगी? यह सुनकर कोको असहज हो जाता है। फिर वह युवक से छुटकारा पाने के लिए उसे हिंदी में समझाती है कि उसे नए दोस्त बनाने में शर्म आती है। लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं है और लगातार उनका पीछा करता रहता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koko (@koko_kvv)

 

इंस्टा अकाउंट पर शेयर की वीडियो

यूट्यूबर कोको ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्हें भारतीय दोस्त पसंद नहीं हैं।’ वीडियो में युवक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह भारतीय लड़कियों से बोर हो गया है। चूंकि कोको को अच्छी हिंदी आती है इसलिए वह युवक की मंशा तुरंत समझ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक उसके साथ बदतमीजी करने लगता है तो वह उससे छुटकारा पाने के लिए ‘ओके, बाय’ कहकर स्ट्रीमिंग बंद कर देती है। लेकिन जब सोशल मीडिया पर लोगों ने यह वीडियो देखा तो उन्हें युवक की हरकत पर गुस्सा आ गया। उनका कहना है कि ऐसे लोगों की वजह से ही भारत का नाम खराब होता है।

इसे भी पढ़े: Katrina Kaif ने दुपट्टे से छुपाई प्रेग्नेंसी? एक्ट्रेस के नए वीडियो…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular