Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Sadar Bazar: सजर बाजार में दिवाली की शॉपिंग के लिए उमड़ी...
Delhi Sadar Bazar:

Delhi Sadar Bazar: अक्सर ही हमने फिल्मों के माध्यम से ये देखा हैं कि बाउंसर के नाम पर लंबे-चौड़े और काली ड्रेस में तैनात पुरुष की छवि दिखाई पड़ती है। लेकिन अब ऐसा नहीं है अब बाउंसर के नाम पर महिलाओं की भी छवि सामने दिखाई पड़ती है और इस किस्से की झलक हमें दिल्ली के सदर बाजार में देखने को मिली है। जहां पर बाउंसर के रूप में एक लेडी तैनाती की गई हैं।

बाउंसर के रूप में दिखी लेडी 

दरअसल, लेडी बाउंसर के रूप में काजल वर्मा सदर बाजार की सुरक्षा कर रही है। वह हाथ में डंडा और गले में सिक्योरिटी कार्ड डाले सुरक्षा कर रही है। काजल बाजार में घूम-घूम कर भीड़ को मैनेज करती हैं। आपको बता दें कि दिवाली की वजह से बाजारों में इस समय बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही हैं। जिस कारण से यहा पर बाउंसर तैनात किए गए हैं।

दिवाली के चलते बाजार में उमड़ी भीड़ 

काजल ने हमें बताया कि इससे पहले वह करोल बाग में पीडब्ल्यूडी की एक जमीन की सुरक्षा में तैनात थीं। इसके साथ ही नवरात्र के समय में वह मंदिरों में महिलाओं की भीड़ कंट्रोल करने के लिए ड्यूटी कर चुकी हैं और इस समय वह सदर बाजार में 7-8 दिनों से तैनात हैं। बाजार में दिवाली की वजह से यहा पर काफी क्राउड है। उनका पहला फोकस होता है कि वह महिला खरीदारों की सुरक्षा करें। इस भीड़ में काफी महिला पॉकेटमार भी होती हैं। वह ऐसे लोगों पर नजर रखती हैं।

ये भी पढ़ें: मामूली कहासुनी के बाद दो दोस्तों ने मिलकर की तीसरे दोस्त की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular