होम / Delhi Safdarjung Hospital Job: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

Delhi Safdarjung Hospital Job: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

• LAST UPDATED : September 22, 2022

Delhi Safdarjung Hospital Job:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बड़ी संख्या में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती की जा रही है और इस समय लोगो के पास ये खास मौका है। आपको बता दें कि दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग हॉस्पिटल में सीनियर रेजिडेंट के 434 पदों पर भर्ती चल रही है। इस भर्ती का हिस्सा बनने के लिए आप आवेदन से जुड़ी जरूरी बाते जान लें।

जान लें आवेदन से जुड़ी जरूरी जानकारियां 

-आपको एक बार फिर से बता दें कि सीनयिर रेजिडेंट के कुल 434 पदों पर भर्ती की जा रही हैं। इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त एनएमसी/डीसीआई से एमबीबीएस/बीडीएस के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन/डिप्लोमा/डीएनबी डिग्री और दूसरी तय पात्रताएं होना जरूरी हैं।

-इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स की आयु सीमा 45 साल तय की गई है।

-वहीं इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा, जिसे एक घंटे के लिए आयोजित किया जा रहा हैं। इस परीक्षा में एमसीक्यू आधारित प्रश्न पूछे जाएंगे और यह परीक्षा 60 अंकों की होगी। उम्मीदवार को असेस्मेंट को 40 मार्क्स का वेटेज दिया जाएगा।

-इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैंडिडेट्स को 800 रुपए फीस देनी होगी और ये फीस नॉन-रिफंडेबल होगी। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडू कैंडिडेट्स को फीस नहीं देनी होगी।

– पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को वीएमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है vmcc-sjh.nic.in. यहां से कैंडिडेट्स बताए गए प्रोफार्मा में एप्लीकेशन डाउनलोड करके भर सकते हैं और साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर अस्पताल के पते पर 28 सितंबर 2022 के पहले पहुंचाना हैं। ध्यान रहें कु एनवेलप पर पद का नाम जरूर लिखा हो।

ये भी पढ़े: टेरर फंडिंग मामले में एक्शन में NIA और ED, दिल्ली से PFI के अध्यक्ष परवेज को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox