Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi: उदयनिधि के खिलाफ संतों का प्रदर्शन आज, सनातन विरोधी बयान पर...

India News (इंडिया न्यूज़) : सनातन विरोधी बयान पर उदयनिधि स्टालिन के विरुद्ध संतो का शक्ति प्रदर्शन आज दिल्ली में तमिलनाडु भवन के नजदीक होगा। सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस विरोध प्रदर्शन में दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत अन्य राज्यों से आए सैकड़ों संत शामिल होंगे।

कई दिनों से हो रही थी तैयारी

बता दें, कई दिनों की तैयारी के बाद आज संत समाज खुद आंदोलन का ध्वज थामेगा और तमिलनाडु भवन के नजदीक दोपहर में शक्ति प्रदर्शन करते हुए उदयनिधि का पुतला दहन और रोष प्रदर्शन करेगा। सबसे गौरतलब की बात यह है कि इस आंदोलन का नेतृत्व संत समाज ही कर रहा है। जिसमें स्वामी राघवानन्द महाराज, संस्थापक एवं मार्गदर्शक, दिल्ली संत महामंडल, दूधेश्वर पीठाधीश्वर महंत नारायण गिरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, दिल्ली संत महामंडल, महंत नवल किशोर दास, महामंत्री, दिल्ली संत महामंडल, आलोक कुमार, अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष, विहिप समेत अन्य की मौजूदगी होगी।

डेंगू -मलेरिया से की थी उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना

बता दें, उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना और डेंगू जैसी जानलेवा बीमारियों से की थी। इसके आगे उन्होंने यह भी कहा था कि इस धर्म को खत्म करने की जरुरत है। सनातन धर्म के ऊपर विवादित बयान व अपशब्द बोले जाने के बाद से ही संत समाज के साथ ही देश -विदेश के हिंदुओं में नाराजगी है।

also read ; भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से रौंदा ; सीरीज पर भी कब्ज़ा जमाया

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular