होम / दिल्ली साकेत कोर्ट जज की पत्नी ने की आत्महत्या, रिश्तेदार के घर जाकर लटकी पंखे से

दिल्ली साकेत कोर्ट जज की पत्नी ने की आत्महत्या, रिश्तेदार के घर जाकर लटकी पंखे से

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली के साकेत कोर्ट के एक जज की उसकी पत्नी द्वारा अपने रिश्तेदार के घर पर जाकर कथित तौर से फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला निकलकर सामने आया है। जज ने शनिवार के दिन ही पुलिस थाने में अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

फंखे से लटक कर दे डाली अपनी जान 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशंस जज अशोक बेनीवाल की इकलोती पत्नी अनुपमा बेनीवाल (42 साल) ने कथित तौर पर अपने रिश्तेदार के घर जाकर फंखे से लटक कर अपनी जान दे डाली। पुलिस के अनुसार, एएसजे अशोक बेनीवाल साकेत कोर्ट कॉम्प्लेक्स में ही रहते हैं।

साकेत कोर्ट जज ने 28 मई को अपनी पत्नी की लापता होने के बारे में साकेत थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने शिकायत के दौरान बताया था कि पत्नी का मोबाइल फोन घर पर ही मिला है।

जज की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत ही उनकी पत्नी की तलाश शुरू की तभी 28-29 मई की देर रात जज को किसी के जरिए जानकारी मिली कि उनकी पत्नी ने दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में अपने किसी रिश्तेदार के घर पर सुसाइड कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में इंटरव्यू के बहाने किया दुष्कर्म, गूगल पर ऑनलाइन जॉब ढूंढ रही थी पीड़िता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox