होम / Delhi Sangam Vihar: दिल्ली संगम विहार इलाके के तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायरकर्मियों की टीम

Delhi Sangam Vihar: दिल्ली संगम विहार इलाके के तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायरकर्मियों की टीम

• LAST UPDATED : September 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Sangam Vihar: दिल्ली में आए दिन कही न कही आग लगने की खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के संगम विहार इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। आज सुबह 8 बजे के आसपास दिल्ली के संगम विहार इलाके में स्थित तीन मंजिला बिल्डिंग में अचानक आग लगने की खबर सामने आ गई। आग बहुत भीषण लगी थी जो ग्राउंड फ्लोर से तीसरी मंजिल तक पहुंच गई पता नहीं चला। आग लगते ही दमकल विभाग को सुचित किया गया और वह मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

बता दे कि दमकल विभाग को यह आग पर काबू पाने के लिए लगभग 2 घंटे का समय लगा और फिर उसके बाद आग काबू में आ सकी। मौके पर फायरकर्मियों की टीम पहुंची। बता दे कि जानकारी के मुताबिक किसी की हताहत होने की खबर तो सामने नहीं आई है।

 तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग

दिल्ली के संगम विहार मे भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग को लेकर लोगों के बीच हरकंप मच गया है। दिल्ली के संगम विहार के एक बिल्डिंग के तीसरे मंजिला पर भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग के लगते ही तुरंत दमकल विभाग को बुलाया गया। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है और अब तक किसी कि हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। आग लगने की वीडियो तेजी से वायरल हो गई। दिल्ली के संगम विहार इलाके में आज का तांडव देखने को मिला, बता दें तीन मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, बड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया है। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाने में सफलता हासिल की है।

इसे भी पढ़े:Circle Rate Increases: कृषि भूमि के सर्किल रेट बढ़ाने की फाइल पर एलजी ने जताई दो आपत्तियां, जानें क्यों वापस हुई फाइल 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox