Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Sarita Vihar Flyover: इस दिन से शुरू होगा सरिता विहार...

Delhi Sarita Vihar Flyover: इस दिन से शुरू होगा सरिता विहार फ्लाईओरवर का काम, जारी हुई NOC

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Sarita Vihar Flyover: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाखों लोगों को 15 जून से 15 अगस्त तक हर दिन आश्रम से बदरपुर तक भयानक जाम का सामना करना पड़ेगा। इसका कारण है दिल्ली के लोक निर्माण विभाग द्वारा 15 जून से सरिता विहार फ्लाईओवर की मरम्मत कार्य की शुरुआत, जो करीब दो महीने तक जारी रहेगा।

दिल्ली लोक निर्माण विभाग (PWD) के अधिकारियों के अनुसार, इस मरम्मत के दौरान आश्रम से बदरपुर तक का कैरिजवे पहले चरण में बंद रहेगा, जिसके कारण पूरे इलाके में यातायात जाम की समस्या हो सकती है।

Delhi Sarita Vihar Flyover: इस टाइम तक बंद रहेगा रास्ता

15 जून से 15 अगस्त तक, सरिता विहार फ्लाईओवर का एक हिस्सा मरम्मत के लिए बंद रहेगा, जिससे आश्रम से बदरपुर तक के लिए यातायात में विशेष व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही, फ्लाईओवर का दूसरा हिस्सा चौबीसों घंटों तक वाहनों की आवाजाही के लिए खुला रहेगा। यह फ्लाईओवर मथुरा रोड का हिस्सा है और दक्षिण-पूर्वी दिल्ली को हरियाणा के फरीदाबाद से जोड़ता है।

जारी हुई NOC

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्होंने मथुरा रोड से आश्रम चौक तक के इलाके में मरम्मत कार्य के दौरान यात्रियों के लिए आवश्यक एनओसी जारी कर दी है। इस अवधि में, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट और आईएसबीटी पर यात्रा करने वालों को सलाह दी गई है कि वे अपनी यात्रा की योजना ध्यान में रखें।

मथुरा रोड से आश्रम चौक तक के इलाके में होने वाले मरम्मत कार्य के बजाय, जाम और यातायात संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पिछले साल भी ऐसी ही स्थिति आश्रम फ्लाईओवर पर रिपेयर कार्य के कारण आई थी, जिससे लोगों को लंबे समय तक यातायात में परेशानी हुई थी।

Read More:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular