होम / Delhi Sarkari Naukri: सफदरजंग अस्पताल में सरकारी नौकरी पाने का ये है आखिरी मौका, तुरंत करें अप्लाई

Delhi Sarkari Naukri: सफदरजंग अस्पताल में सरकारी नौकरी पाने का ये है आखिरी मौका, तुरंत करें अप्लाई

• LAST UPDATED : September 27, 2022

Delhi Sarkari Naukri:

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग हॉस्पिटल इस समय बड़ी संख्या में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती कर रहा हैं। इस बात की जानकारी सफदरजंग हॉस्पिटल ने कुछ दिन पहले ही दे दी और अब इस पद पर अप्लाई करने की आतिंम तारीख भी आ गई है। अगर आप इस वैकेंसीज में अप्लाई करने में इच्छुक हैं तो आज के आज अप्लाई कर दें। आपको बता दें कि 28 सितंबर यानी कल इसमें आवेदन करने के लिए आखिरी दिन है।

इतनें पदों पर हो रही भर्ती 

आपको बता दें कि इस पद पर कुल 434 पदों पर भर्ती की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक का किसी मान्यता प्राप्त एनएमसी/डीसीआई से एमबीबीएस/बीडीएस के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन/डिप्लोमा/डीएनबी डिग्री और दूसरी तय पात्रताएं होना जरूरी हैं। वहीं इन पदों के लिए आयु सीमा जनरल और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स के लिए 45 साल तय की गई है।

इस तरह होगा सेलेक्शन 

हम आपको इस बात की जानकारी दें दे कि इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा। लिखित परीक्षा एक घंटे की होगी जिसमें एमसीक्यू आधारित प्रश्न पूछे जाएंगे जिसमें कुल 60 अंकों के प्रश्न आएंगे। आप ये भी जान लें कि इस परीक्षा में असेस्मेंट को 40 मार्क्स का वेटेज दिया जाएगा।

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैंडिडेट्स को 800 रुपए फीस देनी होगी जोकि नॉन-रिफंडेबल फीस में होगी। वहीं दूसरी ओर एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडू कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी होगी। इस पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स इस आधिकारिक वेबसाइट vmcc-sjh.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। ध्यान रहें कि इन पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तिथि 28 सितंबर हैं।

ये भी पढ़ें: शिंजो आबे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए पीएम मोदी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox