Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Schools: 9वी क्लास में पढ़नी वाली लड़की ने क्लास की दूसरी...

Delhi Schools: 9वी क्लास में पढ़नी वाली लड़की ने क्लास की दूसरी लड़की के चेहरे पर मारा ब्लेड

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Schools: गुलाबी बाग के सर्वोदय सह शिक्षा विद्यालय में एक गंभीर घटना सामने आई है। इस घटना के मुताबिक एक छात्रा ने अपनी सहपाठी की जिंदगी को खतरे में डाल दिया। यह घटना नौवीं कक्षा के दो छात्राओं के बीच टिफिन के खाने को लेकर हुई विवाद के बाद हुई। विवाद के दौरान एक छात्रा ने दूसरी छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला किया, जिससे वह घायल हो गई। इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घायल छात्रा का इलाज अस्पताल में जारी है, जबकि मामले की जांच जारी है।

Delhi Schools: टिफ़िन को लेकर हुआ झगड़ा

सर्वोदय विद्यालय गुलाबी बाग की नौवीं की छात्रा ने टिफिन के खाने को लेकर हुए विवाद में अपनी ही कक्षा की छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। घायल छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हम आपको बता दें कि यह घटना गुलाबी बाग इलाके में 30 अप्रैल की दोपहर में सर्वोदय विद्यालय के बाहर हुई थी। नौवीं कक्षा की दो छात्राओं के बीच टिफिन के खाने को लेकर विवाद हो गया था।

ब्लेड से किया वार

आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि एक छात्रा ने दूसरी छात्रों को चेहरे पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया। दोपहर में लंच ब्रेक के दौरान छात्राओं में स्कूल से बाहर आकर टिफिन के खाने को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। आरोप है कि इस दौरान एक छात्रा ने अपना टिफिन छुपाए जाने से नाराज होकर दूसरी छात्रा को गाली देना शुरू कर दिया। दूसरी छात्रा ने गाली दिए जाने से नाराज होकर गुस्से में आकर गाली देने वाली छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से मार दिया। इस वजह से ब्लेड के हमले से छात्रा का चेहरा कट गया।

Delhi Schools: ज़ख़्मी छात्रा का चल रहा है इलाज

जख्मी छात्रा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। छात्रा के चेहरे पर कई टांके आए हैं और अभी इलाज चल रहा है। इस मामले में गुलाबी बाग पुलिस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित छात्रा को एसडीएम के सामने पेश कर मामले की जांच कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular