होम / Delhi Seelampur Encounter: दिल्ली के सीलमपुर में एनकाउंटर, गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमे लोग

Delhi Seelampur Encounter: दिल्ली के सीलमपुर में एनकाउंटर, गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमे लोग

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Seelampur Encounter: आज सीलमपुर क्षेत्र में हलचल मच गयी है। दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश का एनकाउंटर किया। गोलियों की गर्जना से आसपास के लोगों में घबराहट फैल गई। सीलमपुर के पुलिस अधिकारियों की टीम एक बदमाश का पीछा कर रही थी, जो एक मोटरसाइकिल से जा रहा था। पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस पर गोलियां चलाई। इसके बाद, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और अपराधी को पकड़ा लिया।

Delhi Seelampur Encounter: पुलिस ने बताई ये बात

नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय तिर्की ने बताया कि 9 मार्च को एक बदमाश ने हत्या की थी, जिसके बाद पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया था। इस बीच, एक अपराधी उमर नामक बदमाश को पुलिस ने सीलमपुर में देखा। जब पुलिस ने उसे रोका, तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। इससे उमर के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। उमर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहले से ही दर्ज थे केस

कुछ सूत्रों के अनुसार, आरोपी उमर के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिसमें कत्ल का आरोप भी शामिल है। उसे पहले से ही कत्ल की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत केस में विचारण किया जा रहा है। उसके खिलाफ कई अन्य मामले भी दर्ज हैं। इस एनकाउंटर के बाद, पुलिस ने उमर के पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हैं। उमर दिल्ली में ही रहता है। मुठभेड़ के दौरान, उसके दाहिने पैर में गोली लगी है।

सीलमपुर क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में किसी भी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है। अपराधी को घायल होने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसे चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई। उसे इलाज के बाद छुट्टी दी गई थी। अब पुलिस कानूनी कार्रवाई के प्रक्रिया में जुटी हुई है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox