Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Sex Racket: दो स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,...

Delhi Sex Racket: 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने शाहदरा में आनंद विहार के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलिस ने 2 युवतियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवकों की पहचान अयाम (30) और विनय गुप्ता (32) के रूप में हुई है।

आरोपी मालिक परमिंदर की तलाश में पुलिस

जानकारी के मुताबिक पुलिस अप्रैल और जुलाई में भी इन दोनों सेंटरों पर कार्रवाई कर चुकी थी। लेकिन स्पा व मसाज सेंटर का नाम बदलकर इन लोगों ने फिर से धंधा शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों स्पा व मसाज सेंटर को सील करने की सिफारिश के साथ ही अजा स्पा सेंटर के मालिक परमिंदर नामक शख्स की तलाश शुरु कर दी है।

स्पेशल सेल और लोकल पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

शाहदरा जिला के पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम के मुताबिक मंगलवार को स्पेशल स्टाफ की टीम ने सूचना के आधार आनंद विहार में दो अलग-अलग जगह चल रहे इन स्पा सेंटर पर छापेमारी की। पुलिस ने स्पेशल सेल और लोकल पुलिस की एक संयुक्त टीम की सहायता से इन दोनों स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।

नकली ग्राहक भेजकर किया खुलासा

पुलिस ने दोनों जगहों पर अपने एक आदमी को नकली ग्राहक बनाकर भेजा। यहां पर मसाज के नाम पर एक हजार रुपये मांगे गए। इसके बाद नकली ग्राहक को कुछ लड़कियां दिखाकर संबंध बनाने की बात की गई। बदले में उससे एक हजार रुपये की और डिमांड की गई। रुपये देने के बाद नकली ग्राहक ने पुलिस टीम को इशारा किया, जिसके बाद दोनों जगह छापेमारी कर स्पा व मसाज सेंटरों के मैनेजर व दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी हुई थी छापेमारी

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक द ब्ल्यू हैवन नामक स्पा सेंटर ए-1 स्पा के नाम से चल रहा था। 28 अप्रैल को यहां पर छापेमारी हुई थी। उस समय भी यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस तरह अजा मसाज सेंटर पर भी 21 जुलाई को छापेमारी हुई थी। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का यूट्यूब चैनल हुआ डाउन, पार्टी को चैनल हैक होने का डर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular