Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Shoe Store Owner Murder: बटला हाउस इलाके में जूता स्टोर मालिक...

Delhi Shoe Store Owner Murder:

नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला के बटला हाउस इलाके में एक जूते के स्टोर के मालिक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसमें कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो हाउस पेंटर्स को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी मेहराज आलम और तौफीक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। वहीं आरोपियों ने ऑनलाइन वॉलेट में रखे 40,000 रुपये से अधिक चोरी करने के इरादे से उसका मोबाइल फोन चुरा लिया।

अकेला पाकर किया चाकू से हमला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले दोनों आरोपी मृतक के घर में 29 और 30 अगस्त को काम कर चुके हैं। वहीं अहमद सोमवार की रात अपनी दुकान बंद करके घर वापस लौट रहा था, इसी दौरान दोनों आरोपियों ने जूते खरीदने के बहाने अहमद से अपनी दुकान को खोलने के लिए कहा। इस दौरान अहमद ने कई बार मना किया लेकिन फिर दुकान उसने खोल दी। इसी बीच आरोपियों ने दुकान के अंदर उसे अकेला देख उसके उपर चाकू से हमला कर दिया।

धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज

पुलिस को देर रात 12.20 AM बजे घटना की सूचना मिली। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अहमद बेहोश था और उसकी गर्दन पर चाकू से हमला किया गया था। जब उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया है। वहीं आरोपियों के पास से खून से सने कपड़े और चाकू बरामद किया है।

ये भी पढ़ें: जल्द बढ़ सकता है ऑटो, रिक्शा और टैक्सी का किराया, कैबिनेट से जल्द मंजूरी की उम्मीद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular