Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi SPA Rape Case: कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म,...

Delhi SPA Rape Case: दिल्ली में एक स्पा में काम करने वाली 22 साल की एक युवती के साथ कथित तौर पर उसे बहला-फुसलाकर दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान स्पा के मैनेजर राहुल सतीश कुमार, एक ग्राहक; और स्पा के मालिक बृज गोपाल और संदीप के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया है कि पीतमपुरा में स्थित स्पा में एक युवती के यौन उत्पीड़न के बारे में मौर्य एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई, जिसके बाद पुलिस तुरंत वहां पर पहुंची।

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

डीसीपी रंगनानी ने कहा है की, “मौके पर, युवती अपने पति के साथ स्पा सेंटर के बाहर मौजूद थी और मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत की।” महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने 30 जुलाई को ‘ओशन स्पा सेंटर’ को ज्वाइन किया था और 4 अगस्त शाम लगभग 6 बजे एक व्यक्ति उसके पास आया और उसने उससे यौन संबंध बनाने के लिए कहा।वहीं, वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “आरोपी प्रबंधक ने उसे कोल्ड ड्रिंक दी”। इसे पीने के बाद उसे चक्कर आए और दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।”

 पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा

पुलिस को इस मामले के बारे में पता चलने के तुरंत बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा दिया गया और दिल्ली महिला आयोग के एक काउंसलर को भी बुलाया गया। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 328 और 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत शिकायत दर्ज की और फौरन राहुल और सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना के 2311 नए मामले, वायरल के कारण पोस्ट कोविड के मरीज बढ़े

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular