Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Suicide News: CBI के डिप्टी लीगल एडवाइजर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट...

Delhi Suicide News:

नई दिल्ली: सीबीआई (CBI) हेडक्वार्टर में डिप्टी लीगल एडवाइजर के पद पर तैनात जितेंद्र कुमार ने फांसी (48) लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। वह दिल्ली (Delhi) की डिफेंस कॉलोनी के हुडको कॉम्प्लेक्स में रहते थे। जितेंद्र ने अपने घर में कपड़े की सहायता से फांसी लगा ली। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है।

पुलिस की जांच शुरू

पुलिस ने उनके शव को एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि डिफेंस कॉलोनी में एक व्यक्ति से अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो व्यक्ति को लोधी रोड पर हुडको कॉम्प्लेक्स में स्थित उनके घर में फांसी से लटका हुआ पाया। जितेंद्र कुमार सीबीआई में उप कानूनी सलाहकार के रूप में तैनात थे।

सुसाइड नोट में लिखा-

पुलिस को शव के पास से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा है कि वह मानसित तनाव और बीमारी से जूझ रहे थे। उनकी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने बताया कि फोरेंसिक टीम और क्राइम टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया था। जिन्होंने उनके घर के दरवाजे को तोड़ा और अंदर गए।

कल होगा शव का पोस्टमॉर्टम

जितेंद्र कुमार की पत्नी ज्योति मंडी जिले में रहती हैं और उनका भाई चंडीगढ़ में रहता है। सूचना मिलने के बाद ही दोनों दिल्ली पहुंच गए हैं। सीबीआई (CBI) के वरिष्ठ अधिकारियों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है। शव का कल पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों की हत्या से जुड़ी याचिका पर सुनवाई कल, मामले में SIT जांच की मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular