होम / दिल्ली के वसंत विहार में अंगीठी के धुंआ से मां और दो बेटी की मौत

दिल्ली के वसंत विहार में अंगीठी के धुंआ से मां और दो बेटी की मौत

• LAST UPDATED : May 22, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Suicide News : दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक महिला और उसके दो बच्चे रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस हर संभव एंगल से जांच कर रही है। थाना प्रभारी समेत अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी ने कहा “दरवाजे और खिड़कियां बंद थीं। हमने दरवाजा खोलने में कामयाबी हासिल की और पाया कि एक गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और दीवार पर लिखा नोट – अंदर आते ही लाइटर नहीं जलाएं। पुलिस ने कहा कि दूसरे कमरे की तलाशी लेने पर तीन शव बिस्तर पर पड़े मिले।

इनके रूप में हुई मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान मंजू और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक महिला की उम्र करीब 50 साल रही होगी और उसकी दोनों बेटियां वयस्क थीं। मंजू के पति का पिछले अप्रैल में कोविड-19 के कारण निधन हो गया था। पुलिस ने कहा कि तब से वह कथित तौर पर अवसाद में थी। उन्होंने बताया कि महिला बीमारी के कारण बिस्तर पर पड़ी थी। पुलिस को कमरे में कुछ जलती हुई मोमबत्तियां भी मिलीं।

रविवार को किया जयेगा पोस्टमॉर्टम

पुलिस आत्महत्या या आकस्मिक मौत दोनों कोणों से जांच की जा रही है। रविवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में रात करीब नौ बजे फोन आया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज बताया “कॉल करने वाले ने हमें बताया कि वसंत विहार के वसंत अपार्टमेंट में मकान नंबर 207 अंदर से बंद था और घर के अंदर रहने वाले न तो जवाब दे रहे थे और न ही दरवाजा खोल रहे थे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox