Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली: दो दोस्तों की आत्महत्या, एक 5वीं मंजिल से कूदा, दूसरे की...

India News(इंडिया न्यूज),Suicide of two friends: दिल्ली के मानसरोवर पार्क स्थित न्यू मॉर्डन शाहदरा में दो दोस्तों की मौत एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया है। एक ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया तो दूसरे ने 5वीं मंजिल से ही छलांग लगा दी। छलांग लगाने वाले शख्स की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। जानकारी के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

अबतक की जांच के अनुसार पुलिस ने बताया है कि, होटल से कूदकर जान देने वाले युवक की पहचान 30 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है। वहीं, अस्पताल में दम तोड़ने वाले युवक की पहचान 36 वर्षीय संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव परिवार के हवाले कर दिए हैं। दोनों दोस्त एक साथ लंबे समय से संदीप के परिवार के साथ मानसरोवर पार्क के न्यू मॉर्डन शाहदरा में रह रहे थे।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस की जांच के मुताबिक, घटना का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस आंनद विहार स्थित होटल लीला पहुंचकर उस कमरे की तालाशी ली। जिसमें पवन और संदीप ठहरा था। पुलिस को पवन के कमरे से उल्टी भी मिली। आशंका व्यक्त की जा रही है कि कूदने से पहले शायद पवन ने कोई जहरीला पदार्थ खाया हो। इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि संदीप ने खुद जहरीला पदार्थ खाया या फिर पवन ने उसे कुछ खिलाया। बाद में उसने खुद भी आत्महत्या का कदम उठा लिया। पुलिस दोनों के मोबाइल को कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है।

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात

संदीप निजामुद्दीन स्थित एक पार्लर में गत 10 वर्षों से नौकरी कर रहा था। यहीं उसकी मुलाकात पवन से हुई। छह माह पूर्व अचानक संदीप दोस्त पवन को साथ घर ले आया। उसने परिवार से कहा कि पवन का इस दुनिया में कोई नहीं है। अब से पवन भी यहीं पर रहेगा। इसके बाद दोनों साथ रहने लगे। इस बीच संदीप के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया। वह परिवार को छोड़कर पवन के साथ कमरे में ही रहने लगा।

Also Read: राजधानी में फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी, कार सवार को रोका, गाली…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular