होम / दिल्ली सुल्तानपुरी इलाके में नशे में धुत पति ने ली पत्नी की जान, पूरी रात रहा पत्नी की मौत से अंजान, जानिए क्यों?

दिल्ली सुल्तानपुरी इलाके में नशे में धुत पति ने ली पत्नी की जान, पूरी रात रहा पत्नी की मौत से अंजान, जानिए क्यों?

• LAST UPDATED : June 18, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली के फतेहपुर बेरी में पति ने अपनी पत्नी की नशे की हालत में जान ले ली। लेकिन वह नशे में इतना धुत था कि उसे पता ही नहीं चला कि कब उसने अपनी पत्ती की जान ले ली। बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद दोनों के बीच हुआ आपसी झगड़ा मौत का कारण बना। वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है और आरोपी को गिरफ्तार कर लेती है।

खाना परोसना का झगड़ा बना मौत का कारण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार की रात पती (विनोद) ने पहले अपनी पत्नी (सोनाली) से साथ खुब शराब पी। नशा इतना हो गया कि फिर दोनों के बीच खाना परोसने को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ते-बढ़ते अपनी अंतिम सीमा पर पहुंच गया और पती ने गुस्से में आकर पत्नी का मुंह तकिए से दबा दिया। पत्नी की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन पति नशे में इतना धुत था कि उसे कुुछ पता न चला और पूरी रात पत्नी की लाश के साथ ही सोया रहा।

सुबह जब उसे होश आया तो पत्नी को उठाने की कोशिश करता है लेकिन पत्नी नहीं उठी। काफी देर कोशिश करने के बाद पता चलता है कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। विनोद घबराकर अपने दोस्त को फोन करता है और बताता है कि नशे की हालत में उसने अपनी पत्नी की मौत की दी। दोस्त ने तभी पूरे मामले की सूचना पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लेती है।

विनोद को बहुत समय से थी शराब की लत

राजधानी के सुल्तानपुर इलाके दोनो काफी समया से रह रहे थे। जहां 39 साल की सोनाली पति विनोद के साथ घर बसाया हुआ था। दोनों ने 2008 में शादी की थी। कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से विनोद कुमार बेरोजगार हो गया था और पूरा वक्त घर पर ही बिताता था। इसी के दौरान उसे शराब की बुरी लत लग गई थी।

ये भी पढ़े : दिल्ली एनसीआर में बारिश होने से झूमे निवासी, तापमान में आई गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox