Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया खास अभियान, जुड़ने के लिए करना...

Delhi: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया खास अभियान, जुड़ने के लिए करना होगा ये काम

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वह 1 अप्रैल तक ईडी की हिरासत में रहेंगे। शुरुआत में उन्हें एक हफ्ते के लिए हिरासत में भेजा गया था, फिर इसे 4 दिन के लिए बढ़ा दिया गया। अब उनकी मौजूदगी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बिना किसी पद के पार्टी की कमान संभाल ली है। अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर बैठकर उन्होंने फिर संबोधन दिया है।सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक नया अभियान शुरू किया है। उन्होंने इस अभियान का नाम ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ रखा है। सुनीता ने केजरीवाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की। उन्होंने कहा, देशभक्ति केजरीवाल के रोम-रोम में है।

सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया अभियान

सुनीता ने वीडियो संदेश में कहा, केजरीवाल जी ने कल कोर्ट के सामने जो कुछ कहा, उसके लिए बहुत साहस की जरूरत है। वह एक सच्चे देशभक्त हैं। इसी तरह हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों से लड़ते थे। मैं उनके साथ 30 साल से हूं। अरविंद केजरीवाल ने सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों को चुनौती दी है। मुझे यकीन है कि हम यह लड़ाई साथ मिलकर लड़ेंगे। हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं- ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’।

ये भी पढ़े: http://Delhi: भगवान बनी रेलवे पुलिस! पांच स्कूली बच्चों को बिकने से बचाया, जानें कैसे?

करना होगा ये काम

सुनीता ने कहा, हम आज से एक अभियान शुरू कर रहे हैं। इसे ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ नाम दिया गया है। आप सभी इस व्हाट्सएप नंबर 8297324624 पर लिखकर या ऑडियो-वीडियो के माध्यम से आशीर्वाद, प्रार्थना और संदेश दे सकते हैं। कई माताओं-बहनों ने केजरीवाल के लिए मन्नतें मांगी हैं। कई लोगों ने व्रत रखा है। आप सभी केजरीवाल जी से प्यार करते हैं। परिवार के प्रत्येक सदस्य को हमें एक संदेश भेजना चाहिए। मैं खुद जेल जाकर आपका एक-एक संदेश पहुंचाऊंगा। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आपके लिए आम आदमी पार्टी का होना जरूरी नहीं है। आप किसी पार्टी से जुड़े हो सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि। तुम्हें कुछ न कुछ लिखकर भेजना होगा।

ये भी पढ़े: Viral: रील बनाने के चक्कर में हदें पार, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular