Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiदिल्ली: NDMC के अस्थायी कर्मचारी हुए नियमित, सीएम केजरीवाल का जताया आभार

India News(इंडिया न्यूज),NDMC employee news: नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के 4 हजार से ज्यादा अस्थाई कर्मचारियों को गत दिनों गृहमंत्रालय की मंजूरी के बाद नियमित किया गया है। मंगलवार को हुए एक कार्यक्रम में नियमित हुए कर्मचारियों ने सीएम केजरीवाल के प्रयासों की तारीफ की और उनका आभार जताया। सीएम ने भी बुधवार को ट्वीट कर कहा, “हमने उन्हें नियमित करने के लिए बहुत मेहनत की। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार उन्हें नियमित कर दिया गया।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी की ओर से मंगलवार को जारी एक प्रेस बयान के अनुसार, सीएम अरविंद केजरीवाल ने 2014 में टीएमआर कर्मचारियों को आरएमआर का दर्जा दिलाने में मदद की और 2018 में एनडीएमसी की बैठक में उन्हें नियमित करने के लिए प्रस्ताव पारित किया।

गौरतलब है कि वर्षों से अस्थायी तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे कर्मंचारियों को बीते बुधवार को स्थायी नियुक्ति पत्र दिए गए थे। एनडीएमसी कर्मचारियों को ये नियुक्ति के पत्र केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर से दिए गए थे। इस दौरान अपनी भावनाएं व्यक्त करने में एनडीएमसी कर्मचारियों ने केंद्रीय गृहमंत्री का बड़े फूलों के हार से स्वागत किया। इतना ही नहीं श्रीराम की मूर्ति भी उन्हें भेंट की था। मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कर्मचारियों ने शाह का अभिवादन किया था।

उल्लेखनीय है कि बीते बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तालकटोरा सभागार में 4400 रेगुलर मस्ट रोल (आरएमआर) कर्मियों को नियमित होने के नियुक्ति पत्र दिए तो पूरा स्टेडियम मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा था। चेहरे में आत्मविश्वास और उत्साह से भरपूर एनडीएमसी कर्मियों ने मोबाइल की लाइट जलाकर गृहमंत्री का अभिभावदन किया था।

 

Also Read:इन फीचर्स से लैस होगीं दिल्ली की प्रीमियम बसें, जानें क्या…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular