Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi: कुछ घंटों में होने वाली थी शादी लेकिन पिता ने 15...

Delhi: कुछ घंटों में होने वाली थी शादी लेकिन पिता ने 15 बार चाकू से गोदकर मार डाला, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: साउथ दिल्ली में गुरुवार (7 मार्च) को एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। बता दे कि  गौरव सिंघल (उम्र 29 साल) नाम के शख्स की शादी से कुछ घंटे पहले 15 बार चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिस शख्स की हत्या हुई वह पेशे से जिम ट्रेनर था। हत्या के बाद से गौरव सिंघल के पिता फरार थे, पुलिस जांच में पता चला कि बेटे-बेटे के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। 7 मार्च की देर रात गौरव सिंघल के पिता को जयपुर से पकड़ा गया। इस मामले को लेकर अभी आगे की जांच जारी है।

15 बार चाकू से किया वार

शुरुआती जांच में पता चला है कि उस पर 15 बार चाकू से किया वार किया गया था। जांच मे पता चला कि पिता-पुत्र के बीच संबंध ठीक नहीं थे। आरोपी ने बताया कि उसे अपने बेटे की हत्या का जरा सा भी पछतावा नहीं है। उसे ये काम पहले ही कर लेना चाहिए था।

पुलिस की पूछताछ जारी

हमले के बाद सिंघल के परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक सिंघल की गुरुवार को शादी होनी थी। दिल्ली पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के शवगृह में रखवा दिया है। इस मामले में आगे की जांच अभी भी जारी है। फिलहाल पुलिस मृतक के पिता से पूछताछ कर रही है।

जांच के लिए पांच टीमें बनाई गईं

इस हत्याकांड में पिता को हिरासत में लेने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने इस घटना के पीछे की असली वजह जानने के लिए सूत्रों को सक्रिय कर दिया है। पांच से अधिक टीमें विभिन्न पहलुओं पर काम कर रही हैं। पुलिस ने कहा कि वे इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular