Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi: आग लगने से मचा हड़कंप, दिल्ली में कहां लगी आग

India News (इंडिया न्यूज)Delhi, के एक अस्पताल में शुक्रवार 9 जून को आग लगने की खबर सामने आई है। इस घटना में किसी की नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। नई दिल्ली की वैशाली कॉलोनी में स्थित नवजात बच्चों के अस्पताल में आग लगने की खबर सामने आई है, जिससे पुरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। इस घटना के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की कुछ गाड़ियां मौके पर आ पहुंची और आग पर काबू पा लिया। वहां मौजूद सारे बच्चों को रेस्क्यू कर दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अस्पताल में धुंआ निकलते देखा गया। आग के दिखाई देते ही मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया साथ ही साथ वहां मौजूद सभी लोगों को अस्पताल से बाहर निकाला गया और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया।

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक 9 फायर ब्रिगेड के वाहनों ने आग पर काबू पाया। इसके अलावा अस्पकाल में 20 नवजात मौजूद थे, और जिनको दूसरे अस्पताल में सुरक्षित शिफ्ट कर दिया गया। आग लगने के कारणों को पता करने की कोशिश का जा रही है।घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

रिश्तेदारों की प्रतिक्रिया

घटना के तुरंत बाद आग लगने की खबर सुनकर बच्चों के परिजन काफी डर गये थे और काफी परेशान भी हो गए थे। अस्पताल कर्मियों  और फायर ब्निगेड ने उन्हें संभाला और स्थिती को काबू में किया। मामला अब काबू में है और किसी की हताहत की कोई खबर सामने नहीं आई है। सभी को रस्क्यू करने के बाद अब परिजन भी शांत हो गए है।

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular