Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi: यमुनापार से आश्रम जाने वालों को जाम से मिली मुक्ति; सीएम...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यानी रविवार को सराय काले खां फ्लाईओवर एक्सटेंशन का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज से सराय काले खां फ्लाईओवर एक्सटेंशन चालू होने से लोगों को जाम से राहत मिलेगी। सीएम ने यह भी कहा​ कि हमारी सरकार तेजी विकास कार्यों पर जोर दे रही है।

सीएम ने किया लोगों को सम्बोधित

इस मौके पर दिल्ली सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सराय काले खान में 620 मीटर का फ्लाई ओवर बना है। इसके लिए 66 करोड़ का बजट आवंटित किया गया था, लेकिन यह काम 50 करोड़ में काम पूरा हुआ। इसके निर्माण से ITO से आश्रम की तरफ आने वाले लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। बता दें, पहले आश्रम में घंटों तक जाम लगते थे, लेकिन अब इसके बनाने के बाद चंदगीराम से आगे धौला कुआं सबवे में रास्ता साफ रहेगा।

आप सरकार में बने 30 फ्लाइओवर और अंडरपास

इसके आगे सीएम ने कहा कि आगे भी हम जाम को देखते हुए स्टडी कर रहे हैं। ताकि दिल्लीवासियों को जाम मुक्त किया का सके । उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 8 साल में आम आदमी पार्टी ने 30 फ्लाइओवर और अंडरपास बनाए हैं। पिछले 30 साल में जितना काम हुआ उसका 30 पर्सेंट अकेले आम आदमी पार्टी ने किया है। सीएम ने अपनी सरकार का पीठ थपथपाते हुए कहा कि मयूर विहार फेज 1 में एक फ्लाईओवर बनना था 50 करोड़ का. हमने 45 करोड में उस काम को पूरा किया।

also read ; Israel Hamas War: इजरायली सेना के हमले में ढेर हुआ हमास का टॉप कमांडर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular