Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Traffic Advisory: WPL मैच को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की...

Delhi Traffic Advisory: WPL मैच को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों पर जानें से बचें

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Traffic Advisory: टाटा महिला प्रीमियर लीग के तहत 5 मार्च से 17 मार्च तक दिल्ली में कई क्रिकेट मैच खेले जाएंगे। इस दौरान अरुण जेटली स्टेडियम में 5 मार्च से 13 मार्च और 15 मार्च और 17 मार्च को टाटा महिला प्रीमियर लीग-2024 (डब्ल्यूपीएल) क्रिकेट मैच होंगे। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली के लोगों की सुविधा और सुरक्षा के लिए स्टेडियम और उसके आसपास कुछ यातायात प्रतिबंध लगाए हैं। पुलिस ने सभी से इस पर अमल करने की अपील की है।

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा है, ‘बहादुरशाह जफर मार्ग और जून मार्ग पर रूट डायवर्जन या प्रतिबंध रहेगा। दरियागंज से बहादुरशाह जफर मार्ग और गुरु नानक चौक से आसफ अली रोड तक की सड़कों पर किसी भी भारी वाहन और बसों की अनुमति नहीं होगी। जिस दिन मैच प्रस्तावित है उस दिन शाम 4:30 बजे से रात 12 बजे तक ड्राइवरों और यात्रियों को सड़कों पर जाने से बचना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि क्रिकेट मैच के कारण स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक आएंगे और भीड़भाड़ होने की संभावना है।

ट्रैफिक एडवाइजरी इन जगहों पर रोक

राजघाट से जेएलएन मार्ग तक, कमला मार्केट चौराहे से राजघाट तक,
तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट तक, रामचरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट तक।

यहां से स्टेडियम में प्रवेश करें (Delhi Traffic Advisory)

  • स्टेडियम में मैच देखने आने वालों को बहादुरशाह जफर मार्ग के गेट नंबर 1, 2, 3, 4, 5, 6 और 7 से प्रवेश मिलेगा।
  • अंबेडकर स्टेडियम बस टर्मिनल के बगल से जेएलएन रोड के गेट नंबर 8, 9, 10, 11, 12, 13, 14 और 15 से प्रवेश मिलेगा।
  • ट्रैफिक एडवाइजरी में यह भी बताया गया है की स्टेडियम के पास लेबल वाले वाहनों के लिए सीमित पार्किंग है। विंडस्क्रीन पर कार पार्किंग लेबल प्रदर्शित करना अनिवार्य है। पार्किंग लेबल पर वाहन का नंबर अवश्य लिखा होना चाहिए। बिना वैध पार्किंग लेबल वाले वाहनों को स्टेडियम के पास अनुमति नहीं दी जाएगी।
ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular