Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Traffic Advisory: आज इन मार्गों पर रहेगा डायवर्जन, दिल्ली पुलिस ने...

Delhi Traffic Advisory: आज इन मार्गों पर रहेगा डायवर्जन, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Traffic Advisory: मथुरा रोड और भैरों मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हम आपको बता दें कि यहां जनता के लिए सामान्य प्रवेश की अनुमति नहीं है। सड़कों पर पार्क किए गए वाहनों को हटा दिया जाएगा और अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा के लिए चालान किया जाएगा। वाहनों को भेरों मंदिर भेरों मार्ग के सामने ट्रैफिक पिट में पार्क किया जाएगा।

भारत मंडपम, प्रगति मैदान में सोमवार को सुबह साढे़ ग्यारह बजे एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है जिससे भारत मंडपम के आसपास की सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है। इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया है। जिसको लेकर यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी है।

Delhi Traffic Advisory: डायवर्जन पाइंट्स जानिए

यहाँ दिए गए कई डायवर्जन पाइंट्स पर ध्यान केंद्रित किया गया है, जहां वाहनों की गतिविधियों पर प्रतिबंध लागू किया जाएगा। इन प्वाइंट्स में तिलक मार्ग और भगवान दास रोड क्रासिंग, पुराना किला रोड और मथुरा रोड क्रासिंग, शेरशाह रोड और मथुरा रोड क्रासिंग, डा. जाकिर हुसैन मार्ग और सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग, पंडाटा रोड और सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग, क्यू-प्वाइंट, गोल चक्कर मानसिंह रोड, गोल चक्कर जसवन्त सिंह रोड, गोल चक्कर केजी. मार्ग और फिरोजशाह रोड क्रासिंग, गोल चक्कर मंडी हाउस शामिल हैं। यह निर्देश दिए गए स्थानों पर अनुचित पार्किंग और अव्यवस्थित वाहन गतिविधियों को नियंत्रित करने के लिए जारी किए गए हैं।

इन मार्गों पर जाने से बचें

यहाँ दिए गए मार्गों पर यात्रा करने से पहले यात्रीगण को सावधान रहने की सलाह दी जा रही है। इन मार्गों में भेरो मार्ग, पुराना किला रोड, शेरशाह रोड, मथुरा रोड डब्ल्यू-प्वाइंट से मथुरा रोड तक, और सी-हेक्सागोन, इंडिया गेट शामिल हैं। इन क्षेत्रों में अव्यवस्थित या अनुचित पार्किंग, यातायात की भीड़-भाड़, और अन्य संचारिक समस्याओं से बचने के लिए लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular