Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Traffic: ट्रैफिक एडवाइजरी ने जारी की सलाह, धौला कुआं-मायापुरी रोड 2...

Delhi Traffic: ट्रैफिक एडवाइजरी ने जारी की सलाह, धौला कुआं-मायापुरी रोड 2 मई से 20 दिनों के लिए रहेगा बंद

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Traffic: आपकी जानकारी के लिए, पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर जानकारी दी कि कुछ तकनीकी समस्याओं के कारण, नारायणा फ्लाईओवर पर मरम्मत कार्य 2 मई 2024 (गुरुवार) से शुरू होगा। 2 मई 2024 से 20 दिनों के लिए यात्रियों के लिए मार्ग बंद रहेगा। इसके वजह से, यातायात प्रतिबंध और डायवर्जन के प्रभाव होगा। सभी यात्रियों से अनुरोध है कि उनकी सुरक्षा के लिए अपने यात्रा की योजना बनाते समय इस सूचना का पालन करें।

Delhi Traffic: पुलिस ने दी ये जानकारी

आज बताया गया है कि धौला कुआं से मायापुरी तक का रास्ता नारायणा फ्लाईओवर की मरम्मत के कारण 2 मई से बंद रहेगा। पुलिस ने सोमवार को सूचित किया था कि यह रास्ता 1 मई से बंद होगा, लेकिन अब यह 2 मई से 20 दिनों के लिए बंद किया जाएगा। इस अवधि के दौरान यात्रियों को यह रास्ता पर जानें नहीं दिया जाएगा। पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से इस सूचना को जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि इस मरम्मत कार्य के दौरान यात्रा प्रतिबंधित होगी। यात्रियों से सलाह दी जा रही है कि उन्हें इस समय में अल्टरनेट रूट का उपयोग करना चाहिए और सुरक्षित रूप से यात्रा करें।

पुलिस की ओर से यह ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों के माध्यम से सड़क किनारे वाहनों को पार्क न करने की सलाह दी है। इस अद्वाइजरी में, पुलिस ने धौला कुआं से आने वाले और मायापुरी की ओर जाने वाले यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी है। धौला कुआं से आने वाले और मायापुरी की ओर जाने वाले वाहन चालकों को धौला कुआं से वंदे मातरम मार्ग की ओर जाना होगा। इसके अलावा, करिअप्पा मार्ग का ऑप्शन भी चुन सकते हैं।

पोस्ट में पुलिस की तरफ से यह सलाह भी दी गई है कि लोग सड़क किनारे अपने वाहन को पार्क न करें क्योंकि इससे ट्रैफिक जाम होने की समस्या होती है। साथ ही, लोगों से अपनी यात्रा की योजना पहले से बना लेने की और समय पर घर से निकलने की भी सलाह दी गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular