Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Traffic Police Advisory: दिल्ली में आज इन जगहों से होकर निकलेगी...
Delhi Traffic Police Advisory:

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में बीते 24 घंटे से हो रही बारिश की वजह से एक तरफ लोग ट्रैफिक जाम की समस्या का सामाना कर रहें है। वहीं दूसरी तरफ रविवार को महर्षि वाल्मीकि जयंती और ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर निकलने वाले जुलूस और शोभा यात्रा के कारण ट्रैफिक जाम लगने की बात कही गई है। जिसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। जिसमें लोगों को कुछ रूट्स से बचने की सलाह दी गई है।

दोपहर 1 से 2 बजे तक इन जगहो पर जाने से बचे    

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगो को दोपहर 1 से 2 बजे तक अकबर रोड, तीन मूर्ति मार्ग, आर/ए तीन मूर्ति, आर/ए कौटिल्य, मदर टेरेसा क्रिसेंट, एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाई ओवर और गुड़गांव रोड पर जाने से बचने की सलाह दी है।

दोपहर से रात तक भारी जाम से भरे रहेंगे ये रास्ते 

वहीं दूसरी ओर ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के जुलूस को देखते हुए दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक बाड़ा हिंदू राव मार्ग, पहाड़ी धीरज रोड, महाराज अग्रसेन मार्ग, कुतुब रोड, हरे राम मार्ग, स्वामी विवेकानंद मार्ग, कटरा बरयान रोड, लाल कुआं बाजार रोड, हमदर्द रोड, चावारी बाजार रोड से बचने की सलाह दी है।

रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाले यात्री समय से पहले निकलें

इसके अलावा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और आइएसबीटी कश्मीरी गेट जाने वाले यात्रियों को घर से निर्धारित समय से पहले निकलने को कहा गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से आगाह किया है कि अगर वह एडवाइजरी को फालो करेंगे तो वह जाम और अन्य परेशानी से बच सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम के लव लेटर वाले ट्वीट भड़के LG, कहा- ‘आप मर्यादा लांघ रहे हैं’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular