होम / Delhi Traffic Update: दिल्ली में मंगलवार को इन कारणों से लग सकता है जाम, इन रूट पर जाने से बचें

Delhi Traffic Update: दिल्ली में मंगलवार को इन कारणों से लग सकता है जाम, इन रूट पर जाने से बचें

• LAST UPDATED : July 25, 2022

Delhi Traffic Update:

नई दिल्ली: आगामी 26 जुलाई को दिल्ली में कांवड़ियों की भीड़ के चलते कई इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो सकती है। मंगलवार को मध्य, पूर्वी, पूर्वोत्तर दिल्ली और इसकी सीमाओं पर मुख्य मार्गों पर यातायात जाम की स्थिति बन सकती है। इसलिए अगर आप ऑफिस या जरूरी काम से बाहर निकलने वाले हैं तो समय से पहले ही निकलें।

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ

मध्य दिल्ली में भी यातायात के कांग्रेस नेता सोनिया गांधी की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ करने के कारण प्रभावित रहने की संभावना है। ईडी उनसे नेशनल हेराल्ड से संबंधित धनशोधन मामले में पूछताछ कर रही है। सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस का पार्लियामेंट के अंदर और बाहर प्रदर्शन होगा।

सासंद करेंगे सत्याग्रह मार्च

10 बजे सुबह कांग्रेस के CWC सदस्य मुख्यालय में सत्याग्रह करेंगे, 11बजे पार्लियामेंट में सासंद सत्याग्रह करेंगे और उसके बाद नेता यह तय करेंगे की मार्च कहाँ से कहाँ तक निकाला जाए। इसके साथ ही वर्तमान संसद सत्र को देखते हुए हर तरह की स्थिति से निपटने के लिए समुचित सुरक्षा एवं यातायात इंतजाम किये गये हैं।

अप्सरा बॉर्डर की तरफ भारी तैनाती

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कांवड़ियों में ज्यादातर के अप्सरा बॉर्डर से लौटने की संभावना हैं, इसलिए वहां भारी तैनाती की गयी है तथा अतिरिक्त पुलिस चौकियां लगायी गयी हैं। जहां जहां वे मंदिरों में जल अर्पित कर सकते हैं, उनका भी ध्यान रखा जा रहा है।’’

ये भी पढ़ें: भाभी पर शक करता था देवर, सर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox