Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Traffic Update: दिल्ली में आज शाम 4 से 8 लगेगा भारी...

Delhi Traffic Update: दिल्ली में आज शाम 4 से 8 लगेगा भारी जाम, भूलकर भी इन सड़कों पर न जाएं

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Traffic Update: अगर आप आज किसी ज़रूरी काम से बहार निकलने का सोच रहे है तो थोड़ा सावधान रहिए। ये खबर आपके लिए है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें बताया गया है कि सोमवार को शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक कुछ सड़कों पर भारी जाम लग सकता है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किया, ’20 मई को कुछ विशेष ट्रैफिक व्यवस्था के कारण शाम 4:00 बजे से 8:00 बजे तक इन सड़कों और जंक्शन पर गाड़ियों की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा।’

Delhi Traffic Update: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताई ये बात

जब शाम को कुछ काम के लिए बाहर जाने का सोच रहें हैं, तो आपके लिए एक महत्वपूर्ण सूचना है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक सलाह जारी की है, जिसमें कहा गया है कि सोमवार को शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक कुछ सड़कों पर भारी जाम लग सकता है। इस ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, यात्री इन सड़कों से बचें और सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें, खासकर मेट्रो सेवाएं। अगर आपको इन सड़कों और जंक्शनों से जाना जरूरी है, तो ज्यादा समय बचाकर चलें।

धैर्य बनाए रखें

एडवाइजरी में मोटर चालकों से कहा गया है कि वे ट्रैफिक जाम के दौरान धैर्य बनाए रखें और सभी चौराहों पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों के निर्देशों का पालन करें। साथ ही साथ ट्रैफिक नियमों का पालन और अनुशासन बनाए रखने की भी सलाह दी गयी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular