Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Train News: दिल्ली में ट्रेन के नीचे आने से 3 लोगों...
Delhi Train News:

बाहरी उत्तरी दिल्ली के बादली इलाके में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई है, वहीं चौथा व्यक्ति बच गया। पुलिस ने इस बात की जानकारी मंगलवार को दी। ट्रेन से भागने के प्रयास के बाद तीनों की मौत हो गई, लेकिन दूसरी दिशा से आ रहे एक अन्य ने उन्हें टक्कर मार दी। चौथा शख्स बच गया क्योंकि वह दो पटरियों के बीच बैठ गया।

स्टेशन मास्टर ने दी सूचना

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार स्टेशन मास्टर बादली ने शाम करीब 5.35 बजे सूचना दी कि बादली यार्ड और होलांबी के बीच तीन लोग कुचले गए हैं। इसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थन पर भेजी गई। वहां जा कर पता चला कि तीन की मौत हो चुकी है।

होलम्बी की ओर कुछ दूरी पर मिले शव

पुलिस ने बताया कि बादली स्टेशन से होलम्बी की तरफ कुछ दूरी पर तीन शव मिले हैं। मृतकों का नाम मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद शाहरुख और रियाजुल है।

पार्क से लौट रहे थे वापस घर

पुलिस ने जानकारी दी कि तीनों बादली औद्योगिक क्षेत्र में मजदूर थे और गांव सिरासपुर के राणा पार्क में किराए पर रह रहते थे।  उन्होंने आगे कहा कि पूछताछ में पता चला है कि मृतक अपने चौथे दोस्त मोहम्मद एहसान के साथ पास के एक पार्क में गए थे और अपने घर वापस जा रहे थे।

 रेलवे ट्रैक कर रहे थे पार

पुलिस ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करते समय, उन्हें एक ट्रेन आते हुए दिखी, वहीं दूसरी तरफ दूसरे ट्रैक पर शताब्दी एक्सप्रेस दूसरी दिशा से आ रही थी। तीनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन दूसरी ट्रेन से टकरा गए, वहीं मोहम्मद एहसान दो पटरियों के बीच बैठ गया और उसकी जान बच गई। चारों 19 से 21 आयु वर्ग के हैं। मृतकों के परिवार वालों से संपर्क कर लिया गया है और उनके बुधवार तक दिल्ली पहुंचने के आसार हैं।

 ये भी पढ़ें: व्हाट्सएप यूजर्स बीते 2 घंटे से परेशान, मेटा कंपनी ने कहा- सेवाएं बहाल करने का कर रहे काम

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular