होम / Delhi Travelling: दिल्ली में भी मिलेगा ‘Goa’ सा मजा, दोस्तों के साथ पहुंचे इस वीकेंड यहां

Delhi Travelling: दिल्ली में भी मिलेगा ‘Goa’ सा मजा, दोस्तों के साथ पहुंचे इस वीकेंड यहां

• LAST UPDATED : November 1, 2022

Delhi Travelling:

Delhi Travelling: गोवा घूमने का सपना हर किसी का होता है। बता दे कि जितना विदेश घूमने की तलब लोगों में रहती है उतना ही गोवा भी एक ड्रीम डेस्टिनेशन के रूप में देखा जाता है। यहां का स्पाइसी खाना, अल्कोहॉल लोगों के दिलों में बसता है। लेकिन अगर हम बताएं कि दिल्ली में ही गोवा जैसी जगह हैं, जहां की वाइब्स एकदम वैसी लगती हैं, तब आप क्या करेंगे? जी हां, दिल्ली में 5 ऐसी जगहें हैं, जो एक दम गोवा वाला फील देती हैं।

बाय द बे 

बीचेस वाली थीम पर आधारित इस रेस्तरां के अंदर आपको एक पैडल पूल दिखेगा। यहां के स्टाफ के लोगों द्वारा सी फूड सर्व किया जाता है। एक बार यहां के बटर गार्लिक प्रॉन्स और गोवा फिश करी जरूर ट्राई करें। बस फिर हाथ में वाइन ग्लास पकड़िए और थिरकते हुए गोवा फील लीजिए।

टिटो 

आपने कभी सोचा था कि टीटो केवल गोवा की ही चीज होगी? पर अब दिल्ली में भी टीटो दिखाई देती है। आपको बता दें, ये जगह 1 बजे तक खुली रहती है, ताकि आप फुल गोवा वाली वाइब के साथ पार्टी मूड में आ सकें। यहां के खाने भी काफी टेस्टी हैं, एक बार प्रान्स करी जरूर टेस्ट करें।

वीवा ओ वीवा गोवा 

ये जगह अपने ऑथेंटिक ट्रेडिशनल गोवा खाना के लिए दिल्ली में सबसे ज्यादा फेमस है। गोवा में जिस तरह से सी फूड इतना फेमस है, उसी तरह से यहां की क्रैब डिश भी काफी ज्यादा टेस्ट की जाती है। यहां के शेफ जितना हो सकता है कोशिश करते हैं कि लोगों को गोवा के खानों की तरह पूरी सी फूड वाली वाइब मिले। यहां काफी लाइव शोज़ भी होते हैं, जो एकदम फुल गोवा वाली फील देते हैं।

गोवा 

बता दे कि इस रेस्तरां के तो नाम में ही गोवा है, अब आप खुद ही समझ गए होंगे कि यहां का माहौल कैसा होगा। दिल्ली में एक कैज़ुअल नाइट आउट के लिए ये जगह गोवा के सबसे अच्छे स्थानों में से एक है। कैफे में घुसते ही आपको धमाकेदार संगीत दिखाई देगा, बस मस्तीभरी रात के लिए दोस्तों को तैयार कर लीजिए। गोवा का खाना, और एक शानदार म्यूजिक से यकीनन आप पूरा बोर नहीं होने वाले।

लेडी बागा 

दिल्ली के यह रेस्तरां लेडी बागा के नाम से जाना जाता है। बड़े-बड़े ड्रीम कैचर, ग्रूवी लाइट्स, ट्रिपी वॉल आर्ट और कम्फर्टेबल गद्दों के साथ कैलिडोस्कोपिक इंटीरियर आपको गोवा में होने वाली पार्टी की तरह फील देती हैं। आप यहां बीच वाले सेक्शन में भी जा सकते हैं, जहां आपको एक स्क्रीन दिखेगी जिसे देखकर आपको रेत में घूमने जैसा फील होगा।

 

ये भी पढ़े: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox