Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Triple Murder: बदले की आग में उतारा मौत के घाट, दोनों...
Delhi Triple Murder: 

Delhi Triple Murder: दिल्ली में बदमाशों के हौसलें बुलंद हो गए है वह सरेआम लोगों पर वार कर रहे है। दरअसल, दिल्ली के हरि नगर थानाक्षेत्र से एक मामला सामने आया है जहां एक घर में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। मामले की तह तक जा दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सचिन और सुजीत रूप में हुई है।

बदला लेने के लिए की हत्या

पुलिस ने मामले की जांच कर बताया कि आरोपी सचिन और सुजीत ने यह हत्या बदला लेने के लिए की है। दरअसल,  दोनों आरोपियों को 10 दिन पहले काम से निकाल दिया गया था जिसे लेकर वह काफी गुस्सा में थे। गुस्से में आकर इन दोनों ने तीन लोगो की हत्या कर दी। वहीं मृतकों की पहचान समीर आहूजा (38), उनकी पत्नी शालू (35) और घरेलू सहायिका सपना (33) के रूप में हुई है।

बेटी के सर से उठा मां-बाप का साया 

दिल्ली के पश्चिमी जिले के हरिनगर पुलिस में आज सुबह एक कॉल आया था। जब पुलिस घटनास्थल अशोक नगर के 57/1 पहुंचे तो वह पर तीन लोगों के शव जमीन पर पड़े मिले। यहां पर काव्या ब्यूटी पार्लर नाम की दुकान थी जिसे  शालू चलाती थी। पुलिस ने शालू की बॉडी, पति समीर आहूजा और नौकरानी सपना की लाश पड़ी देखी। वहीं उनकी नाबालिग बेटी पहले फ्लोर पर सो रही थी जोकि अभी जिंदा है।

ये भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों के साथ किया हैलोवीन सेलिब्रेट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular