Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi: बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में शामिल दो शूटर गिरफ्तार,...

जिसने हत्या के कारणों की जांच के साथ बदमाशों का पता लगाना शुरु किया. पुलिस ने जगह जगह के सीसीटीवी कैमरा खंगालने शुरु किया. गौरतलब है कि हत्या के कुछ दिन बाद ही एक वीडियो जारी की गई थी, जिसमें हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी. 

INDIA NEWS: दिल्ली बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला के हत्या में शामिल दो शूटरों को पुलिस मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी की दोनों बदमाश रोहणि के जपानी पार्क में पहुंचने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने ट्रैप लागाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. जब पुलिस उनके करीब पहुंची तब दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिय़ा.

14 अप्रैल की है घटना-

आपको बता दें कि दिल्ली के द्वारका में 14 अप्रैल को बदमाशों ने बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाल जिनकी उम्र 60 साल थी, के ऑफिस में घुसकर उन्हें 6 गोलियाम मारी थी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वो इलाके के पूर्व पार्षद भी थे और नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी थे.

‘360 गांवों के लोग पहुंचेंगे जंतर-मंतर’- दिल्ली आप संयोजक गोपाल राय

जांच की गई थी शुरु-

बीजेपी नेता की हत्या के बाद पुलिस ने कई टीमों को गठन किया. जिसने हत्या के कारणों की जांच के साथ बदमाशों का पता लगाना शुरु किया. पुलिस ने जगह जगह के सीसीटीवी कैमरा खंगालने शुरु किया. गौरतलब है कि हत्या के कुछ दिन बाद ही एक वीडियो जारी की गई थी, जिसमें हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular