होम / Delhi University Recruitment: DU के इस कॉलेज ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए वैकेंसी, आप भी करें आवेदन

Delhi University Recruitment: DU के इस कॉलेज ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए वैकेंसी, आप भी करें आवेदन

• LAST UPDATED : September 5, 2022

Delhi University Recruitment:

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह ईवनिंग कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को आमंत्रित किया हैं। जो कैंडिडेट्स इस पदों पर आवेदन करने की रूची रखते हो, वह इनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर – colrec.du.ac.in अप्लाई कर सकते है।

ये होगी लास्ट डेट

DU के इन पदों की भर्ती पर जारी किया नोटिस में कहा है कि दयाल सिंह कॉलेज के सहायक प्रोफेसर पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने के दो हफ्ते के अंदर है। यह विज्ञापन 3-9 सितंबर 2022 के अंक में प्रकाशित हुआ है। इस हिसाब से इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 17 सितंबर 2022 है।

इतने लोगो की हो रही भर्ती

दयाल सिंह कॉलेज असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर इन-इन जगहो पर भर्ती कर रहा है।  बंगाली के 1 पद, वनस्पति विज्ञान के 5 पद, रसायन विज्ञान के 2 पद, कॉमर्स के 23 पद, कंप्यूटर विज्ञान के 8 पद, अर्थशास्त्र के 11 पद, ईवीएस के 2 पद भूगोल के 4 पद, हिंदी के 1 पद, गणित के 17 पद, दर्शन के 4 पद, भौतिकी के 18 पद, राजनितिक विज्ञान के 4 पद, संस्कृत के 4 पद और जूलॉजी के 4 पदों पर भर्ती कर रही है।

क्या है योग्यता?

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट का पोस्ट ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है साथ ही उसका नेट क्वालीफाई होना/पीएचडी होना या समकक्ष पास होना भी जरूरी है। अप्लाई कर रहे कैंडिडेट की उम्र 21 से 45 साल के बीच होनी चाहिए और आरक्षित श्रेणी को छूट मिलेगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल, ओबीसी कैटेगरी को 500 रुपए शुल्क देना होगा। वहीं एससी एसटी कैटेगरी को कोई शुल्क नहीं देना है।

ये भी पढ़े: लेवाना होटल में भीषण आग लगने से चार की हुई मौत, घायलों का चल रहा इलाज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox