Sunday, June 30, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट पर LG से मिले AAP...

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट पर LG से मिले AAP नेता, सौरभ भारद्वाज ने कही ये बात

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट को लेकर खूब सियासत हो रही है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी भूख हड़ताल पर हैं, वह ‘पानी सत्याग्रह’ कर रही हैं। आतिशी की भूख हड़ताल का आज तीसरा दिन है। आप ने पूरे जल संकट का ठीकरा हरियाणा सरकार पर फोड़ा है। दिल्ली में जल संकट को लेकर आज आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात की।

AAP नेताओं ने LG से मुलाकात की (Delhi Water Crisis)

आप नेता संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज और दिलीप पांडे समेत आप नेताओं ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात की। नेताओं ने हरियाणा से दिल्ली के लिए पानी दिलाने की मांग की, जिस पर एलजी सक्सेना ने उन्हें आश्वासन दिया। संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली को अभी भी 1994 के समझौते के मुताबिक पानी मिल रहा है, जबकि इन 30 सालों में दिल्ली की आबादी तीन गुना बढ़ गई है। एलजी को बताया गया कि दिल्ली को उसके हक से 113 एमजीडी कम पानी मिल रहा है। एलजी वीके सक्सेना ने आप नेताओं को भरोसा दिलाया कि वह हरियाणा सरकार से दिल्ली के हिस्से का पानी दिलवाएंगे।

ये भी पढ़े: Death mystery: घर में मिली महिला की सड़ी लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

सौरभ भारद्वाज ने LG से कही ये बात

दिल्ली एलजी से मुलाकात के बाद दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘हमने उपराज्यपाल से हरियाणा से बात करने का अनुरोध किया। हरियाणा अभी भी दिल्ली को कम पानी दे रहा है, जिससे लाखों लोगों को परेशानी हो रही है और उपराज्यपाल ने हमें भरोसा दिलाया है कि वह हरियाणा सरकार से बात करेंगे और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि हमें दिल्ली का पानी मिले।’

ये भी पढ़े: Arvind kejriwal: CM केजरीवाल की सेहत को लेकर AAP ने किया बड़ा दावा, बोले…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular