Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi Water Crisis: 'LG ने मुझे गालियां दी', LG पर आतिशी का...

Delhi Water Crisis: 'LG ने मुझे गालियां दी', LG पर आतिशी का गंभीर आरोप, राजनिवास ने कहा- वो...

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी के संकट ने सियासी मायने ले लिए हैं, जब जल मंत्री आतिशी ने एक तेजी से वायरल हो रही पोस्ट में उपराज्यपाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मामले में बड़ी संवेदनशीलता दिखाते हुए उपराज्यपाल के द्वारा उन्हें दी गई गंभीर टिप्पणियों का जवाब दिया। इस पर सार्वजनिक विरोध प्रकट किया गया है और विवाद तेजी से बढ़ रहा है।

Delhi Water Crisis: आतिशी ने पोस्ट कर बताई ये बात

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से एक विवादित मुद्दे पर उपराज्यपाल से सीधे मुकाबले की घोषणा की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है कि उन्हें LG साहब द्वारा भेजी गई एक प्रेस रिलीज में गंभीर आरोपों और अपमानकर शब्दों का सामना करना पड़ा है।

आतिशी ने यह भी कहा है कि उन्हें उपराज्यपाल से बहुत गालियां और बेहद अनुचित टिप्पणियां सुननी पड़ी हैं, जो उनके खिलाफ थीं। वे अपने इस विवादित बयान में भी स्पष्ट करती हैं कि वे उपराज्यपाल से हाथ जोड़कर बस इतना कहना चाहती हैं कि उन्हें और उनके पार्टी के लोगों से नफरत हो रही है, क्योंकि दिल्ली वाले बार-बार अपने पसंदीदा नेता अरविंद केजरीवाल को चुनकर मुख्यमंत्री बनाते हैं।

आतिशी के आरोपों का आया जवाब

राजनिवास ने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के खिलाफ उनके किए गालीगलौज और सफेद झूठ के आरोपों का खंडन करते हुए एक जवाब जारी किया है। एलजी कार्यालय ने स्पष्ट किया कि आतिशी को किसी भी प्रकार की गाली नहीं दी गई है।

उन्होंने इस बात का भी खंडन किया कि आतिशी द्वारा कल उन्हें दी गई गालियों और उनके खिलाफ लगाए गए सभी अन्य आरोपों को वापस लिया गया है। इस बयान से साफ होता है कि राजनिवास ने दिल्ली वालों के बीच उत्पन्न भ्रम को दूर करने के लिए नकारात्मक प्रतिक्रियाओं का सामना करते हुए सकारात्मक कदम उठाया है। आतिशी ने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्हें राजनिवास ने जमकर गालियां दी हैं और उनके खिलाफ बेहद अपशब्द कहे गए हैं। इसके बाद राजनिवास ने जारी किया बयान, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने आतिशी को किसी भी प्रकार की गाली नहीं दी है और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का भी खंडन किया।

सियासी समर्थन में बढ़ती गंभीरता के बीच, आतिशी ने पानी की किल्लत को लेकर हरियाणा सरकार पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में इस मुद्दे पर भी हलफनामा दायर किया है और दिल्ली में पानी की चोरी को लेकर चिंता जताई है। राजनिवास के बयान के अनुसार, दिल्ली को पानी की सही आपूर्ति मिल रही है, लेकिन वहां की माफिया की गतिविधियों पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular