Friday, July 5, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंDelhi Water Crisis: सफदरजंग अस्पताल में पानी की कमी के चलते सर्जरी...

Delhi Water Crisis: सफदरजंग अस्पताल में पानी की कमी के चलते सर्जरी हुई प्रभावित

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Water Crisis: दिल्ली में चल रहे पानी संकट ने बुधवार को सफदरजंग अस्पताल के स्पोर्ट्स इंजरी सेंटर में सर्जरी को प्रभावित किया। अधिकारियों के अनुसार, पानी की कमी के कारण पांच निर्धारित सर्जरी को बीच में रोकना पड़ा। नया स्पोर्ट्स इंजरी सेंटर पिछले एक महीने से पानी की समस्या से जूझ रहा है और रोज़ की ज़रूरत के लिए किराए के टैंकरों पर निर्भर है।

एक दिन पहले मिली थी चेतावनी

इससे पहले मंगलवार को, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के सदस्यों ने चेतावनी दी थी कि लुटियंस दिल्ली में पानी की कमी से बंगाली मार्केट, तिलक मार्ग, गोल मार्केट और प्रमुख अस्पतालों जैसे राम मनोहर लोहिया और लेडी हार्डिंग अस्पताल में आपूर्ति प्रभावित हो रही है।

एनडीएमसी सदस्य कुलजीत चहल ने कहा, “यदि संकट जारी रहा तो एम्स, सफदरजंग और यहां तक कि संसद भवन सहित अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर भी आपूर्ति प्रभावित होगी।”

बढ़ रही है पानी की कमी

दिल्ली में पानी की कमी लगातार बढ़ती जा रही है और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के अधिकारियों के अनुसार, यह स्थिति और भी बिगड़ सकती है। पानी की आपूर्ति में कमी से न केवल आम नागरिकों को परेशानी हो रही है, बल्कि प्रमुख अस्पतालों में भी सर्जरी जैसी महत्वपूर्ण सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। इस समस्या से निपटने के लिए तत्काल कदम उठाने की आवश्यकता है।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular