Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi Water Supply: डीजेबी के ​ट्वीट से चौंके दिल्लीवासी, जानें क्या है...

Delhi Water Supply: सोशल मीडिया पर किए गए एक ट्वीट ने दिल्ली में रहने वाले लोगों की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल, दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने एक ट्वीट किया है जिसे देख दिल्लीवासियों की चिंता बढ़ गई है। ट्वीट के मुताबिक DJB ने दिल्ली के प्रमुख इलाकों में भूमिगत जलाशय और बूस्टर पंपिंग स्टेशन की सफाई के वार्षिक कार्यक्रम के चलते 31 जनवरी और 1 फरवरी को जलापूर्ति प्रभावित रहने की आशंका जताई है।

टैंकर मुहैया कराएगी DJB

इतना ही नहीं डीजेबी ने इमरजेंसी में टैंकर के जरिए पानी मुहैया कराने की भी सूचना दी है। डीजेबी ने ट्वीट में बताया है कि जरूरत होने पर पानी टैंकर की सुविधा टैंकर के जरिए मुहैया कराई जाएगी। इसके लिए डीजेबी ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है साथ ही लोगों को निर्धारित 2 दिनों को देखते हुए पानी बचाने की सलाह दी है।

इन इलाकों में ठप रहेगी जलापूर्ति  

डीजेबी के ट्वीट मुताबिक 31 जनवरी और 1 फरवरी को जलापूर्ति प्रभावित रहने वाले क्षेत्रों में जनकपुरी, बेरीवाला महरौली, द्वारिका सेक्टर 22, रोहिणी सेक्टर 24, रोहिणी सेक्टर 11, रोहिणी एक्सटेंशन सेक्टर 11, रिठाला, ओल्ड राजेंद्र नगर, सर गंगा राम हॉस्पिटल, सुल्तानपुरी, शालीमार बाग, ओल्ड सब्जी मंडी, बर्फखाना, मलका गंज, राजपुर रोड, शक्ति नगर, विजय नगर, रूप नगर, यूनिवर्सिटी क्षेत्र, पुलिस लाइन क्षेत्र, श्री राम इंस्टीट्यूट, मंगोलपुरी, आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: आज से खुला ‘अमृत उद्यान’, सुबह 10 से शाम 4 बजे तक घूम सकेंगे लोग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular