Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Water Supply: इन-इन इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत, हेल्पलाइन नंबर...

Delhi Water Supply:

Delhi Water Supply: दिल्ली में बीते कई दिनों से मरम्मत की वजह से पानी की किल्लत हो रही है। अब एक बार फिर दिल्ली के कई इलाकों में 29 और 30 मार्च को यानी आज और कल पानी की सेवा बंद रहेगी। दिल्ली जल बोर्ड की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार श्मशान घाट सुल्तानपुर से दादा मांडू कारला तक पानी बंद रहेगा। जिस कारण लोगों को अपनी आवश्यकता के अनुसार पानी को बचाकर रखने का निर्देश दिया गया है।

इन इलाकों में रहेगी सप्लाई बंद

आपको बता दे दिल्ली जल बोर्ड की जानकारी के अनुसार 29 मार्च और 30 मार्च को पानी सप्लाई बंद रहेगी। राजधानी के नांगलोई, मुंडका ग्राम, कमरुद्दीन नगर, निहाल विहार, रान्होला ग्राम, कविता कॉलोनी में पानी सप्लाई ठप रहेगी। इसके अलावा मोहन गार्डन, फिश मार्केट, विकास नगर, उत्तम नगर, गोपाल नगर के क्षेत्रीय कॉलोनी, सैनिक एनक्लेव, दौलतपुर हसनपुर, उजवा, रावता, राजधानी पार्क, ज्वालापुरी में भी पानी की सप्लाई ठप रहेगी। बता दे जल बोर्ड द्वारा इन क्षेत्रों में आवश्यकता पड़ने पर निर्धारित समय के लिए टैंकर सुविधा से पानी सप्लाई कराई जाएगी।

हेल्पलाइन नंबर किया जारी 

आपको बता दे दिल्ली जल बोर्ड ने अपने आदेश में लोगों से अपील की है कि वह अपनी आवश्यकता के अनुसार पानी को बचा कर रखें। इसके अलावा क्षेत्र के अनुसार टैंकर की सुविधा उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। जानकारी के लिए बता दे इसको देखते हुए दिल्ली जल बोर्ड के द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है और सेंट्रल कंट्रोल रूम के माध्यम से भी लोग पानी की आपूर्ति के लिए संपर्क कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: ‘सिटीज बिथ द बेस्ट पब्लिक ट्रांसपोर्ट’ में भारत का एक मात्र शहर दिल्ली, देखें रैंक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular