Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Weather News: बारिश के बाद मौसम हुआ खुशनुमा, सड़कों पर धीमी...

Delhi Weather News: 

Delhi Weather News: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को उमस भरी गर्मी से कुछ राहत मिल गई। दरअसल सोमवार शाम बारिश से मौसम सुहाना हो गया। आपको बता दे कि बारिश होने से इलाके के तापमान में गिरावट दर्ज की गई वहीं सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी धीमी हो गई है। बीते दिनों मौसम विभाग ने कहा था कि दिल्ली-एनसीआर में अगस्त महीने के आखिरी में बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार

मौसम विभाग ने इससे पहले जानकारी दी थी कि दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने आज सोमवार सुबह जानकारी दी थी कि राष्ट्रीय राजधानी में हल्की बारिश हो सकती है। जिससे लोगों को कुछ राहत मिलने की उम्मीद है। सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस मौसम के लिए सामान्य है। विभाग के अनुसार, सुबह साढ़े आठ बजे ह्यूमिडिटी 75 फीसदी रही।

वहीं IMD ने यूपी के संभल, सहसवां, अतरौली, बदायूं, कासगंज, सिकंदर राव, गंजडुंडवाड़ा, राया, हाथरस, मथुरा, जलेसर, एटा, सादाबाद, टूंडला, आगरा, फिरोजाबाद (यूपी) खैरथल, नगर के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। लक्ष्मणगढ़ (राजस्थान) में बारिश के आसार जताए थे।

 

ये भी पढ़े: त्वचा की खूबसूरती को निखारने के लिए कारगार है चॉकलेट, जानिए चॉकलेट के फायदे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular