होम / Delhi Weather: Delhi-NCR में कभी बारिश तो कभी गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather: Delhi-NCR में कभी बारिश तो कभी गर्मी, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

• LAST UPDATED : August 17, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में अगस्त की शुरुआत में जोरदार बारिश हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। हालांकि, पिछले दो दिनों से बारिश कम हुई है। राजधानी के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी ही दर्ज की गई। मौसम विभाग के मुताबिक, आज भी दिल्ली में बारिश की संभावना कम है। साथ ही, आज आसमान में काले बादल छाए रहेंगे।

गर्मी से मिली राहत

राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद मौसम सुहाना बना हुआ है। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। साथ ही, आज आसमान में काले बादल छाए रहेंगे।

ये भी पढ़े: Delhi Politics:दिल्ली के जलभराव की स्थित पर क्या बोले उप राज्यपाल, यहां जानें सब कुछ

बारिश का येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने 17 अगस्त तक दिल्ली में बारिश को लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया है। 18 अगस्त से 20 अगस्त को येलो अलर्ट जारी किया गया है। इन 3 दिनों में दिल्ली में भारी बारिश की संभावना है। भाई-बहन के प्यार का प्रतीक राखी का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा। इस दिन मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश की संभावना जताई है।

बारिश की संभावना

दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर जारी है। यहां रुक-रुक कर बारिश हो रही है। कहीं बूंदाबांदी तो कहीं तेज बारिश देखने को मिल रही है। बारिश की वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल रही है। शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश दर्ज की गई है। गुरुवार रात को हुई बारिश की वजह से शुक्रवार सुबह मौसम सुहाना रहा। दिन चढ़ने के साथ ही उमस भी बढ़ने लगी। उसके बाद शाम होते-होते दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने से लोगों ने राहत की सांस ली।मौसमी गतिविधियों को देखते हुए मौसम विभाग ने शनिवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना जताई है।

ये भी पढ़े: Faridabad News : MCD ने फरीदाबाद वालों को दिया खास तोहफा….. जानिए पूरी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox