होम / Delhi Weather: दिल्ली-NCR में हो सकती है बारिश, IMD ने दिया अपडेट

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में हो सकती है बारिश, IMD ने दिया अपडेट

• LAST UPDATED : July 27, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में हल्कि बारिश जारी है। IMD के मुताबिक, दिल्ली में आज भी बारिश की संभावना है। इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और बिजली भी चमक सकती है। इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है। इसके अलावा कल दिल्ली में बारिश की भी संभावना है।

दिल्ली में होगी बारिश

IMD ने आज दिल्ली में आंधी-तूफान की संभावना जताई है। तेज हवाओं के बीच शहर में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। बारिश के बाद लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है। शहर के तापमान की बात करें तो दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। मौसम विभाग ने अगले 7 दिनों तक दिल्ली में रुक-रुक कर बारिश की संभावना जताई है।

ये भी पढ़े: Delhi CBI News: केजरीवाल के साढ़ू भाई CBI के निशाने पर, ठेकेदारी केस का…

कल कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग ने आज के मौसम के साथ-साथ कल दिल्ली-एनसीआर में मौसम कैसा रहेगा, इस पर अपडेट जारी किया है। जिसके मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में बारिश का दौर जारी रहेगा। मौसम विभाग ने रविवार 28 जुलाई को दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान और बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। आईएमडी के मुताबिक, दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश का अलर्ट है।

यूपी में कैसा होगा मौसम?

यूपी में ज्यादातर जिलों में 30 जुलाई तक बारिश हो सकती है। पश्चिमी यूपी में आज और बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने शनिवार के लिए 20 से ज्यादा शहरों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा आंधी-तूफान की भी ज्यादा संभावना है। नोएडा में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है। गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने कि उम्मीद है।

ये भी पढ़े: Niti Aayog Meeting News: दिल्ली पहुंचे सीएम शिंदे और फडणवीस, महायुति में सीट बंटवारे…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox