Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update : दिल्ली में कल बारिश की संभावना, गर्मी से...

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Delhi Weather Update : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोगों को मई-जून जैसी गर्मी का अप्रैल में ही कहर झेलना पड़ रहा है। तापमान बढ़ने से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। इसके चलते ही हीट वेव से भी परेशानी हो रही है। हालांकि इस बीच मौसम विभाग की ओर से एक अच्छी खबर दिल्ली के लोगों के लिए सामने आई है।

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली में बुधवार और गुरुवार को मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। जिसके चलते बारीश की संभावना भी जताई जा रही है। बारिश हुई तो तापमान में गिरावट भी दर्ज की जा सकती है। इससे लोगों को गर्मी से कुद राहत जरूर मिलेगी।

दिल्ली में आज का मौसम

राजधानी दिल्ली में आज के मौसम की बात की जाए तो आज भी लोगों को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 42 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं हीट वेव भी चल सकती है। जिससे राजधानी की जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

वहीं मौसम विभाग ने कल और परसों यानि बुधवार और गुरुवार को दिल्ली में बादल छाए रहने के साथ ही बारिश होने की संभावना भी जताई है। इसके साथ ही दो दिनों तक तेज हवाएं भी चल सकती है। ये तेज हवाएं शनिवार और रविवार को चलेंगी।

Delhi Weather Update

Also Read : 3 Municipal Corporations of Delhi Merged एक हुए दिल्ली के तीनों नगर निगम, जाने क्या होगा नया नाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular