Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update: दिल्ली- NCR में भीषण गर्मी से बुरा हाल, जानिए...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली और NCR में मौसम अपना मिजाज़ बदलते दिख रही है। दिल्ली में लोग उमस भरी गर्मी से बहुत परेशान है। आज भी दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत का कोई बचाव देखने को नहीं मिल रही है। सुबह के समय मौसम खुशनुमा रहता है, लेकिन जैसे जैसे दिन बितता रहता है वैसे ही गर्मी से लोग बेहद परेशान दिखते है। दिल्ली में अभी बारिश का कोई अनुमान नहीं लगाया जा रहा है। लगातार तापमान में बढ़ोतरी और गर्मी से आम लोगों का हाल बेहाल हो गया था।

IMD के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर और उसके आस पास के इलाकों में अगले कुछ दिन तक तेज गर्मी देखने को मिल सकती है। गर्मी के कारण लोग परेशान भी रह सकते है। मौसम विभाग के अनुसार अभी बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा।

आज इतना रहेगा तापमान

मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है, तो वहीं न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है। बदलते मौसम की वजह से दिल्ली की एयर क्वालिटी में काफी सुधार है।

इन राज्य में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों को बारिश के लिए अलर्ट किया है। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh weather ) में मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक बारिश की संभावना जताई है। इसके अलावा IMD ने चार राज्यों उत्तराखंड ( Uttarakhand Weather ), हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh Weather ), पंजाब ( Punjab Weather ) और हरियाणा ( Haryana Weather ) में 10 अगस्त तक बारिश का अलर्ट जारी किया है।

इसे भी पढ़े:Hockey News: हॉकी में मलेशिया को करना पड़ा हार का सामना,…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular