Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update: रातभर हुई बारिश से बढ़ी ठंड, आज भी बूंदाबांदी...

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली और उसे सटे एनसीआर के इलाकों में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। दिल्ली-NCR में कल सुबह से ही बादल छाए हुए हैं जिससे यहां के इलाकों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल रही है साथ ही तेज हवाएं भी इसका साथ दे रही हैं। इस बीच मौसम विभाग ने अगले 12 घंटे के दौरान दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है।

तापमान में राहत नहीं

मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में मौसम का मिजाज बदलने वाला नहीं है और उत्तर पश्चिम भारत में तापमान में बढ़ोतरी की कोई उम्मीद नहीं है। विभाग ने दिल्ली, पूर्वी हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान के पूर्वी जिले और उत्तरी मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी जारी रहने की आशंका जताई है।

बारिश ने बढ़ाई ठंड

बता दें कि दिल्ली में बारिश के चलते ठंड फिर से बढ़ गई है। बारिश के कारण यहां के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। बीते दिन (29 जनवरी) दिल्ली का अधिकतम तापमान 17.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

पहाड़ों पर भारी बर्फबारी

मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली की बारिश का आसार पहाड़ों पर भी देखने को मिला है। यहां पर भारी बर्फबारी और बारिश हुई है जिससे यहां के तापमान में गिरावट आई है।

ये भी पढ़ें: पार्टियों की सहमति बनाने की कोशिश में मोदी सरकार, सत्र के पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular