Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update: दिल्ली- NCR में ठंड ने मचाया तहलका, कई इलाकों...

Delhi Weather Update: दिल्ली- NCR में ठंड ने मचाया तहलका, कई इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Weather Update: मौसम विभाग (आईएमडी) का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ 8 और 9 जनवरी को पश्चिमी हिमालय क्षेत्र को प्रभावित करेगा। इसके कारण दिल्ली और उत्तर-पश्चिम भारत में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। इसके बाद इन इलाकों में ठंड बढ़ने के आसार हैं।

8 और 9 जनवरी को बारिश का अनुमान

मौसम विभाग ने 8 और 9 जनवरी को उत्तर, मध्य भारत और दिल्ली में बारिश की चेतावनी जारी की है। इसके चलते आने वाले दिनों में दिल्ली और एनसीआर में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में उत्तर-पश्चिम भारत में घने कोहरे के साथ ठंड बढ़ने की चेतावनी जारी की है, हालांकि उसके बाद ठंड धीरे-धीरे कम हो जाएगी। मौसम विभाग (आईएमडी) का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ 8 और 9 जनवरी को पश्चिमी हिमालय क्षेत्र को प्रभावित करेगा। इसके कारण दिल्ली और उत्तर-पश्चिम भारत में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

पूरे उत्तर भारत मे बारिश की भविष्यवाणी (Delhi Weather Update)

आईएमडी ने दिल्ली, मध्य प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के कुछ हिस्सों में बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग ने उत्तर भारत के लिए बारिश और तूफान की चेतावनी दी है। सोमवार और मंगलवार के लिए मौसम विभाग ने पंजाब, दिल्ली, मध्य प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के कुछ हिस्सों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular