Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Weather update: दिल्ली के मौसम में जल्द देखने को मिल सकती...

India News(इंडिया न्यूज) Delhi Weather update: दिल्ली में एनसीआर में लोग गर्मी से काफि परेशान है। बीते कुछ दिनों से तापमान काफि बढ़ने की तगार पर है। आए दिन तापमान बढ़तो ही जा रहा है। मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार अभी मौसम में कोई परिवरतन देखने को नहीं मिल सकती है।

गर्मी से लोग है परेशान

मौसम विभाग के अनुसार, Delhi NCR में हीटवेव नहीं चल रही है, लेकिन इस झुलझुलाती गर्मी से लोग काफि परेशान है।। दिल्ली में अभी बारिश का कोई अनुमान नहीं लगाया गया है। दिल्ली के लोगों को अभी उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ेगा। दिल्ली में उमस भरी गर्मी के साथ तेज हवा का भी अनुमान लगाया गया है। दिल्ली एनसीआर में सुबह से ही धुप अपना रोद्र रूप दिखाने लगता है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अभी बारिश होने की सम्भावना अभी कम है।

IMD की अपडेट

IMD के अनुसार आज के तापमान में कोई बदलाव नहीं दिखेगी। जानकारी में अनुसार आज का तापमान 35 या 36 डिग्री तक बने रहने की संभावना है। यह गर्मी लोगों को काफि परेशान करेगी। मौसम विभाग के अनुसार संभावना यह लगाई जा रही है कि 14 अगस्त को मौसम में गिरावट देखने को मिल सकती है, तो वहीं 15 अगस्त को हल्की बारिश होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

आज का अधिकतम तापमान

मौसम विभाग के अनुसार गुरूवार यानि आज का अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक रहेगा, तो वहीं न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान लगाया गया है। हवा की गति 20 से 30 किमी प्रति घंटे तक रहने की संभावना है।

इसे भी पढ़े:West Indies Series: वेस्टइंडीज सीरीज के बीच हेड कोच ने उठाए सवाल, जानिए कोच…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular