Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Weather Update:दिल्ली वाले हैं गर्मी से बेहाल,जानिए कब मिल सकती है...

India News(इंडिया न्यूज), Delhi Weather Update, दिल्ली: दिल्ली में फिर एक बार लोग गर्मी में बेहाल दिखे, मौसम बदलने की अभी कोई उम्मीद दिखाई नहीं दे रही है। दिल्ली के लोग अभी गर्मी से राहत की उम्मीद न करें, क्योंकि अभी कुछ दिन तक दिल्ली में कराके की गर्मी रहने वाली है।

IMD के मुताबिक, दो दिन बाद से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकती है, बताया जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली में बिपारजॉय की वजह से हल्की बारिश होने की आशंका बताई जा रही है।

मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली में मंगलवार को आसमान साफ रहने की उम्मीद लगाई जा रही है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 41डिग्री सेल्सियस का रहगा तो वहीं न्यूनतम तापमान 29 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है।

तापमान में कमी की आंशका

दिल्ली के लोग दो दिन बाद से गर्मी से बचने की उम्मीद लगा सकते है, क्योंकि निजी पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट वेदर के अनुसार अरब सागर के में बिपारजॉय के प्रभाव से तेजी से चक्रवात बढ़ रही है, जिस कारण बृहस्पतिवार और शुक्रवार को दिल्ली में हल्की बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

हवा में बदलाव के कारण अरब सागर की हवा में बदलाव देखने को मिल सकती है,जिसके कारण बृहस्पतिवार और शुक्रवार को दिल्ली में हल्की बारिश का अनुमान लगाया गया है और इसके कारण दिल्ली की मौसम में गिरावट देखने को मिल सकती है।

दिल्ली निवासी हैं गर्मी से बेहाल

दिल्ली में कल यानि सोमवार को भीषण गर्मी से लोग बहुत परेशान दिखे। आईएमडी के अनुसार कल अधिकतम तापमान 41.2 का रहा तो वहीं न्यूनतम तापमान 28.8 डिग्री तक का रहा।दिल्ली में रविवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक का दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़े-Delhi Weather Update:दिल्ली वाले हैं गर्मी से बेहाल,जानिए कब मिल सकती है राहत

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular