Saturday, June 29, 2024
HomeDelhiDelhi Weather: मौसम का बदला मिजाज, दिल्ली-NCR में तेज हवाओं के साथ...

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने करवट ले ली है। देश की राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। इसी के साथ नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और नई दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हो रही है। राजधानी और एनसीआर में तेज हवाएं भी चल रही हैं।

तेज हवाएं और बारिश रहेगी जारी

मौसम विभाग ने बताया है कि दिल्ली के जाफराबाद, नजफगढ़, द्वारका, पालम, सफदरजंग, लोधी रोड, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत कुंज और आया नगर इलाके में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी देखने को मिली है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 20-30 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलेंगी और बारिश की गतिविधियां जारी रह सकती हैं।

दिल्ली का तापमान

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, रविवार के दिन दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होने का अनुमान है। वहीं, दिल्ली का अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार जताए जा रहे हैं।

कल भी छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, कल (सोमवार) यानी 30 जनवरी को भी दिल्ली-एनसीआर में आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है। इसके अलावा 31 जनवरी से 4 फरवरी तक आसमान साफ रहेगा। मौसम विभाग ने जानकारी दी कि हवाओं की दिशा बदलने और वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने श्रीनगर लाल चौक पर फहराया तिरंगा, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का समापन कल

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular