होम / Delhi Weather: दिल्ली में मौसम बदलेगा करवट, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, जल्द ही होने वाली है बारिश

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम बदलेगा करवट, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, जल्द ही होने वाली है बारिश

• LAST UPDATED : January 23, 2023

Delhi Weather:

Delhi Weather: दिल्ली के तापमान में कुछ दिनों से गर्मी देखने को मिल रही है। इसी बीच कई राज्यों में बारिश भी हो गई है। जिस कारण ठंड फिर से बढ़ गई है। आपको बता दे दिल्ली में भी बारिश आने वाली है। जिस कारण तापमान फिर से बदलेगा। मौसम विभाग की मानें तो आज दोपहर दिल्ली और आसपास के इलाकों के लिए अगले सात दिन तक का अलर्ट जारी किया गया है। इसके अनुसार आज से अगले एक हफ्ते तक न्यूनतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। इसके बाद अगले एक हफ्ते के बाद तापमान 20 से 24 डिग्री के बीच बना रहेगा। आज से लेकर चार दिनों तक कुछ-कुछ समय के लिए बारिश भी हो सकती है।

जानिए दिल्ली में कब होगी बारिश

आपको बता दे आज 23 जनवरी को बादल छाए रहने वाले हैं। रात में हल्की बारिश की संभावना भी है। इसके साथ 24 जनवरी को भी आसमान में बादल देखने को मिलेंगे। सुबह और शाम के समय हल्की बारिश और आंधी आ सकती है। 25 जनवरी को कुछ ऐसा ही मौसम रहेगा। 26 जनवरी को सुबह के समय बूंदाबांदी भी हो सकती है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान साफ कहता है कि अब तापमान लगातार बढ़ता जाएगा।

बता दे आज पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में छिटपुट बारिश की संभावना जताई गई है। 24 से 26 जनवरी के दौरान गरज के साथ भारी बारिश की संभावना है। उधर, कोहरे के चलते सोमवार को 366 ट्रेनों को रद्द करना पड़ा। दिल्ली आने वाली 6 ट्रेनें आज भी लेट थीं। दिल्ली में ठंड कम हुई तो प्रदूषण बढ़ने लगा है। एक दिन पहले शहर का वायु गुणवत्ता सूचकांक 400 के करीब पहुंच गया था।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली बॉर्डर पर लगा भीषण जाम, रूट डायवर्ट ने बढ़ाई जनता की परेशानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox